राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कोटा : चंबल नदी में कूद कर युवती ने दी जान, 24 घंटे बाद निकाला गया शव

कोटा के खेड़ली फाटक इलाके के फतेहगड़ी के पास चंबल नदी में कूद कर युवती ने आत्महत्या कर ली. जिसके बाद शुक्रवार को 24 घंटे बाद दूसरे दिन एसडीआरएफ और नगर निगम गोताखोरों ने रेस्क्यू कर युवती के शव को नदी से बाहर निकाला.

suicide case of a woman, suicide by jumping in Chambal river
चंबल नदी में कूद कर युवती ने दी जान

By

Published : Nov 27, 2020, 11:00 PM IST

कोटा.खेड़ली फाटक फतेहगड़ी चंबल नदी में गुरुवार शाम को एक युवती ने आत्महत्या का प्रयास करते हए छलांग लगा ली थी. घटना की जानकारी पर भीमगंजमंडी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. युवती की तलाशी को लेकर नगर निगम गोताखोर टीम, एसडीआरएफ को बुलवाया गया. जहां रेस्क्यू टीम के जवानों ने नावों से चंबल नदी में खेड़ली फाटक से केशवरायपाटन तक 20 किलोमीटर इलाके तक सर्च ऑपरेशन चलाकर युवती की तलाश की.

युवती के नदी में कूदने की सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए थे. धीरे-धीरे मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. रात को अंधेरा हो जाने से सर्च ऑपरेशन को बीच में ही रोकना पड़ा. रेस्क्यू टीम ने सुबह होती दूसरे दिन सर्च ऑपरेशन फिर से शुरू किया. कड़ी मशक्कत के बाद युवती का शव चंबल नदी से बाहर निकाला गया. भीमगंजमंडी थाना पुलिस ने बताया कि चम्बल नदी में कूदी युवती की शिनाख्त खेड़ली फाटक नंदाजी की बाड़ी निवासी किरण (18) पुत्र नवल किशोर धाकड़ के रूप में हुई है.

पढ़ें-प्रेम विवाह से नाराज पिता ने किया बेटी और दामाद का अपरहण, 7 गिरफ्तार

पुलिस ने मृतक युवती के शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी पर क्षेत्र करवाया. जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया. पुलिस ने पीड़ित परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details