राजस्थान

rajasthan

Kota: शिक्षक ने 6 साल की मासूम से किया रेप, आरोपी गिरफ्तार....मदरसे में प्राइवेट टीचर था आरोपी

By

Published : Nov 15, 2021, 6:34 PM IST

Updated : Nov 15, 2021, 9:15 PM IST

कोटा जिले के दीगोद में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. गांव में एक 6 साल की मासूम के साथ मदरसे में पढ़ाने वाले प्राइवेट शिक्षक ने रेप (rape) किया है. आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

accused teacher arrested  Rajasthan News
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

कोटा. राजस्थान के कोटा जिले में बेहद शर्मनाक वारदात सामने आई है. यहां पढ़ाने के नाम पर एक कथित शिक्षक ने 6 वर्षीय मासूम बालिका के साथ रेप (Rape) की वारदात को अंजाम दे दिया. जिले के ग्रामीण थाना क्षेत्र दीगोद अंतर्गत एक गांव में 6 साल की मासूम से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चंद घंटों में ही आरोपी बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता भी प्राप्त कर ली है. इधर एक अन्य मामले में 65 वर्षीय महिला से दुष्कर्मी के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

दीगोद थाना पुलिस ने बताया कि 6 साल की मासूम से दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ था. जहां मासूम बालिका पीड़िता के साथ आए परिजनों द्वारा रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि आरोपी अब्दुल रहीम पुत्र अब्दुल कटुस निवासी शिवदास घाट की गली रामपुरा यहां एक गांव में मदरसे में प्राइवेट टीचर है. जहां उसने 6 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद पुलिस ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए त्वरित कार्रवाई करते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पारस जैन के सुपरविजन में गठित टीम ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के अनुसार आरोपी अब्दुल रहीम को मुंडला पेट्रोल पंप के पास से गिरफ्तार किया गया. पुलिस के अनुसार 14 नवंबर को रेप का मामला दर्ज हुआ था.

पढ़ें.कोटाः बालिका के साथ युवक ने किया दुष्कर्म, पेट दर्द की शिकायत पर परिजनों को हुई जानकारी

जानकारी के अनुसार वारदात जिले के दिगोद थाना इलाके के एक गांव में हुई. आरोपी अब्दुल रहीम कोटा शहर के रामपुरा का निवासी है. वह दिगोद इलाके के एक गांव में बच्चों को उर्दू पढ़ाने का काम करता है. वह वहीं पर एक कमरा लेकर रहता है. 6 साल की मासूम उसके पास कमरे में ट्यूशन पढ़ने गई हुई थी. वहीं पर आरोपी की नीयत बिगड़ गई और उसने मासूम को रेप का शिकार बना डाला.

वृद्धा से दुष्कर्म का आरोपी पकड़ा

जिले के सूखे थाना इलाके में एक 65 वर्षीय वृद्धा से दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सुकेत एसएचओ रामपाल शर्मा ने बताया कि पीड़िता दिन में घर पर थी, तब शराब के नशे में दिलीप सिंह राजपूत उसके घर पर पहुंच गया और जबरन दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इस मामले में पुलिस ने 35 वर्षीय दिलीप सिंह की पड़ताल शुरू कर दी थी, लेकिन वह अपने गांव कुंभकोट से ही भाग गया था, घटना के 25 से ज्यादा दिन बीत जाने के बाद दिलीप सिंह पुलिस के हत्थे चढ़ गया. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया है.

Last Updated : Nov 15, 2021, 9:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details