राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

छात्रसंघ चुनाव 2019: ABVP ने की जेडीबी आर्ट्स और साइंस कॉलेज के प्रत्याशियों की घोषणा

चुनाव का समय जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं. वैसे वैसे कॉलेज कैंपस में चुनाव का शोर देखने को मिल रहा है. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने जेडीबी आर्ट्स और साइंस कॉलेज के प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है. इससे पहले राजकीय कला और संस्कृत महाविद्यालय के प्रत्याशियों की घोषणा एबीवीपी कर चुकी है.

By

Published : Aug 17, 2019, 7:43 PM IST

Students' Union Election 2019, ABVP announced candidates, कोटा न्यूज स्टोरी

कोटा.छात्रसंघ चुनाव का समय जैसे नजदीक आ रहे है कॉलेज कैंपस में चुनाव का माहौल देखने को नजर आ रहा है. हर तरफ सिर्फ और सिर्फ चुनाव की चर्चा में प्रतयार्शी जुट गए है. इसी कड़ी में शनिवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने जेडीबी आर्ट्स और साइंस कॉलेज के प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है.

ABVP ने प्रत्याशियों की घोषणा की

आर्ट्स कॉलेज से एबीवीपी ने अध्यक्ष पद पर प्रेरणा जायसवाल, उपाध्यक्ष पद पर गुंजन पारेता, महासचिव अंजलि मीणा और संयुक्त सचिव पर आकांक्षा सिंह को मैदान में उतारा है. इसी तरह जेडीबी साइंस कॉलेज से अध्यक्ष पद पर रंजना जांगिड़, उपाध्यक्ष नेहा किरोला, महासचिव दिव्या सिंह राजावत और संयुक्त सचिव पद पर अनुराधा मीणा मैदान इस बार उतरे है.
प्रत्याशियों की घोषणा होने के बाद से कॉलेज केंपस और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यालय पर छात्राओं ने जमकर जश्न मनाया और खुशी जताई. प्रत्याशियों को टिकट मिलने पर उनको माला पहनाकर उनका अभिनंदन किया गया और एक दूसरे को मिठाई भी खिलाई. प्रत्याशियों ने एबीवीपी पदाधिकारियों का आभार व्यक्त किया. साथ ही उन्होंने कहा कि वे कैंपस में विकास और स्टूडेंट की समस्याओं के लिए लड़ाई लड़ेंगी.

यह भी पढ़े: 'अभिव्यक्ति, समानता और स्वतंत्रता को लेकर बहुत याद आ रहे गांधी'

बता दे कि इससे पहले राजकीय संस्कृत महाविद्यालय से अध्यक्ष पद पर एबीवीपी ने ईशु गौतम, उपाध्यक्ष सुनील कुमार, महासचिव प्रभात गोचर और संयुक्त सचिव पद पर विजय बैरागी को टिकट दिया है. वही राजकीय कला महाविद्यालय से पैनल एबीवीपी पहले ही उतार चुकी है. अभी तक कांग्रेस समर्थित छात्र संगठन एनएसयूआई ने एक भी प्रत्याशी को मैदान में नहीं उतारा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details