राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कोटाः पुलवामा हमले की पुण्यतिथि पर छात्रों और समाजसेवियों ने किया रक्तदान

कोटा जिले के सांगोद उपखंड में शुक्रवार को पुलवामा हमले में शहीद हेमराज मीणा की प्रथम पुण्यतिथि पर शहीद हेमराज मीणा राजकीय महाविद्यालय में युवा कार्यकर्ताओं की ओर से रक्तदान शिविर आयोजित हुआ.

By

Published : Feb 15, 2020, 3:11 AM IST

kota news, rajasthan news, pulwama attack
पुलवामा हमले की पुण्यतिथि पर छात्रों और समाजसेवियों ने किया रक्तदान

सांगोद (कोटा). पुलवामा में आतंकवादी हमले में शहीद हेमराज मीणा की प्रथम पुण्यतिथि पर शुक्रवार को शहीद हेमराज मीणा राजकीय महाविद्यालय में युवा कार्यकर्ताओं की ओर से रक्तदान शिविर आयोजित हुआ.

पुलवामा हमले की पुण्यतिथि पर छात्रों और समाजसेवियों ने किया रक्तदान

शिविर में युवाओं ने बढ़-चढ़ कर रक्तदान किया. इससे पूर्व मुख्य अतिथि सांगोद थानाधिकारी धनराज मीणा और लटूरी गौशाला संचालक रामदास महाराज, वीरांगना मधुबाला, लडानिया के शहीद मुकुट मीणा की वीरांगना अंजना मीणा आदि ने दीप प्रज्वलित कर शहीद को श्रद्धासुमन अर्पित कर रक्तदान शिविर का शुभारम्भ किया.

पढ़ेंः दूरसंचार कंपनियों को आज रात ही 11.59 तक जमा करने है 1.47 लाख करोड़ रुपये

बता दें, कि शिविर में स्वैच्छा से रक्तदान करने बड़ी संख्या में युवा पहुंचे. दिनभर चले शिविर में ढाई सौ से अधिक युवाओं ने रक्तदान किया. कार्यक्रम में छात्रसंघ अध्यक्ष भवानीशंकर, अमन सालवी, कुलदीप सिंह कमोलर, जसवंत सिंह, रवि सेन कमोलर, मोनू गुर्जर, मुकेश गुर्जर, सत्यनारायण मेहता, सचिन वैष्णव, बनवारी गौड़, हेमंत गर्ग, सचिन वैष्णव समेत कई पदाधिकारियों का सहयोग किया. महाविद्यालय के प्राचार्य जोगाराम जोरसिया ने बताया की छात्रसंघ और सामाजिक कार्यकर्ताओं द्वारा समाज और राष्ट्रहित में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें समाजसेवी लोगों ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया है. ये छात्रों ,समाज और देशहित के लिए प्रेरणादायक है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details