राजस्थान

rajasthan

कोटा: पुलिस की जीप में सांप घुसने से मचा हड़कंप...ढाई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया बाहर

By

Published : Oct 15, 2019, 9:41 PM IST

Updated : Oct 16, 2019, 5:04 AM IST

कोटा के एसपी ऑफिस में खड़ी एक पुलिस गाड़ी में सांप घुस गया. सांप को देखने के लिए गाड़ी के पास लोगों की भीड़ जमा हो गई. जिसके बाद स्नेक कैचर को बुलाया गया. वहीं ढ़ाई घंटे के बाद सांप निकाला जा सका, तब जाकर पुलिसकर्मियों ने राहत की सांस ली.

Snake in police jeep, kota news, कोटा न्यूज,Snake caused panic

कोटा. एसपी ऑफिस में खड़ी पुलिस जीप में एक सवा चार फिट लंबा कोबरा सांप घुस गया. जिसके बाद स्नेक कैचर गोविंद शर्मा को मौके पर बुलाया गया, जहां काफी मशक्कत के बाद भी सांप जीप से बाहर नहीं निकला. आखिर में पुलिस की जीप को सिटी पुलिस लाइन ले जाया गया, जहां पर करीब ढ़ाई घंटे मशक्कत के बाद स्नेक कैचर गोविंद शर्मा ने उसे बाहर निकाला तब जाकर पुलिसकर्मियों ने राहत की सांस ली.

कोटा में पुलिस की जीप में सांप घुसा

जानकारी के अनुसार झालावाड़ पुलिस की ये जीप थी, जिसे किसी मामले में चालान पेश करने के लिए अफसर कोटा कोर्ट में आए थे. जीप को कोटा ग्रामीण एसपी ऑफिस में खड़ा किया था, तभी सवा 4 फिट लंबा कोबरा आया और जीप में घुस गया. इसको घुसते हुए आसपास खड़े लोगों ने देख लिया. जब पुलिसकर्मी वहां पर वापस आए तो उन्हें सांप घुसने की जानकारी लोगों ने दी. स्नेक कैचर गोविंद शर्मा वहां पर पहुंचे और सांप को निकालने का प्रयास शुरू किया. मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. सभी सांप के बाहर आने के लिए टकटकी लगाकर इतंजार करते रहे. सांप के निकालने के लिए पानी भी डाला गया, लेकिन फिर भी सांप नहीं निकला.

यह भी पढे़ं. मीसा बंदियों का छलका दर्द, बोले- सरकार ने तोड़ दी बुढ़ापे की लाठी, कोर्ट में ले जाएंगे मामला

जिसके बाद जीप को पुलिस लाइन में भिजवाया गया. जहां पर उसके बाहर निकालने का प्रयास गोविंद शर्मा करते रहे, इस दौरान उन्होंने पूरा जीप का डैशबोर्ड खोला. साथ ही जीप की फाटक के अंदर से सांप को बाहर निकाला, जो पूरी जीप के भीतरी हिस्से में घूम रहा था. जिसमें कभी बोनट के अंदर इंजन के आस पास चला जाता, तो फिर कभी डैशबोर्ड के पास चला जाता है. साथ ही फाटक के अंदर कांच के नीचे भी वह घूमता रहा.

Last Updated : Oct 16, 2019, 5:04 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details