राजस्थान

rajasthan

BJP targets CM Gehlot: बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला का आरोप-गहलोत ने ईडी को कहा 'कुत्ता'

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Oct 27, 2023, 7:14 PM IST

Updated : Oct 27, 2023, 8:03 PM IST

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कोटा में कहा कि जब सीएम अशोक गहलोत ने कुछ गलत नहीं किया है, तो ईडी की कार्रवाई से क्यों डर रहे हैं. साथ ही आरोप लगाया कि सीएम गहलोत ने ईडी की तुलना कुत्ते से की.

Shehzad Poonawalla targets CM Gehlot over remark on ED
बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला का आरोप

शहजाद पूनावाला ने सीएम गहलोत पर लगाया ये आरोप

कोटा. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर गुरुवार को आयोजित प्रेस वार्ता में आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ईडी की तुलना कुत्ते से की है. यह चोर मचाए शोर जैसा है. जब उनकी सरकार ने कुछ गलत नहीं किया, तो डरने की जरूरत क्या है. बता दें कि गहलोत ने गुरुवार को कहा था कि ये दुर्भाग्य की बात है कि एक चुनावी राज्य के मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को कहना पड़े कि इस देश में ईडी कुत्तों से ज्यादा घूम रही है.

शहजाद पूनावाला ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट की तुलना कुत्ते से कर रहे हैं. यह चोर मचाए शोर जैसा है. जब उनकी सरकार ने कुछ गलत नहीं किया है, तो डरने की जरूरत क्या है. ईडी की इस कार्रवाई के बाद प्रदेश के 70 लाख युवाओं को न्याय की आस बंधी है. पेपर लीक के मास्टरमाइंड रहे सुरेश ढाका की पैरवी खुद कांग्रेसी नेता सलमान खुर्शीद कर रहे हैं. जबकि यहां उनका विरोध कर रहे हैं.

पढ़ें:गजेंद्र सिंह शेखावत ने सीएम गहलोत पर किया पलटवार, वैभव गहलोत पर भी लगाए गंभीर आरोप

सचिन पायलट ने अजमेर से जयपुर तक पैदल यात्रा निकाली थी. कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे ओमप्रकाश हुड़ला के भाई डमी कैंडिडेट के साथ पकड़े गए थे. राहुल गांधी का भारत जोड़ो यात्रा में स्वागत करने वाले गोपाल केसावत भी पेपर लीक मामले में शामिल रहे हैं. अशोक गहलोत संवैधानिक पद पर हैं. फिर भी ईडी का स्वागत करने की जगह वे हमला कर कुठाराघात कर रहे हैं.

पढ़ें:ED Action in Rajasthan : पीसीसी चीफ के घर पर कार्रवाई, वैभव गहलोत को नोटिस, यह बोले गहलोत

कोटा के कलमाड़ी को तीसरी लिस्ट में भी नहीं मिला टिकट:शहजाद पूनावाला ने शांति धारीवाल पर तंज करते हुए कहा कि वह कोटा के कलमाड़ी हैं. जिस तरह से सीडब्ल्यूजी गेम में दिल्ली में सुरेश कलमाड़ी ने गड़बड़झाला किया. इस तरह से कोटा में शांति धारीवाल पर गड़बड़झाला करने का आरोप लगाया है. इसीलिए कांग्रेस उन्हें टिकट नहीं दे रही है. जिस तरह से भ्रष्टाचार करने की शिकायत कांग्रेस आलाकमान को पहुंची है. वह भी नहीं चाहते हैं कि शांति धारीवाल को टिकट दें. क्योंकि तीन सूची आ जाने के बाद भी उनका नाम नहीं आया है.

पढ़ें:राजस्थान में प्रवर्तन निदेशालय ने वैभव गहलोत को भी भेजा समन, सीएम गहलोत ने भाजपा पर साधा निशाना

प्रियंका गांधी सियासी पर्यटन पर आ रही, दुष्कर्म पर नहीं बोलतीं: पूनावाला ने यह भी कहा कि राजस्थान एसीबी के पूर्व डीजी बीएल सोनी ने भी बयान दिया था. जिसमें पेपर लीक में छोटी मछलियां पकड़ी जाने की बात कहीं थी और कहा था कि पकड़ी गई मछलियों पर कार्रवाई नहीं हुई है. इसके साथ ही उन्होंने प्रदेश में रेप के मामलों को उठाते हुए कहा कि प्रियंका वाड्रा यहां पर्यटन के लिए तो कई बार आती हैं. चुनाव के समय सियासी पर्यटक बन गई हैं. राजस्थान में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार और दुष्कर्मों पर एक शब्द नहीं बोलती हैं.

Last Updated : Oct 27, 2023, 8:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details