राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सीनियर इंजीनियर और विधायक पहुंचे, रामगंजमंडी जंक्शन के विकास कार्य का लिया जायजा

रामगंजमंडी जक्शन में रेलवे के सीनियर और भाजपा विधायक ने वहां के विकास कार्य और जो विकास हो रहे हैं, उसका निरीक्षण किया. इस मौके पर रामगंजमंडी नगर पालिका अध्यक्ष हेमलता शर्मा भी मौजूद रहीं.

By

Published : Feb 7, 2020, 2:36 PM IST

ramganjmandi news, rajasthan news,रामगंजमंडी जंक्शन ,railway senior engineer
रामगंजमंडी जंक्शन के विकास कार्य का लिया जायजा

रामगंजमंडी (कोटा). जिले के रेलवे जंक्शन पर रेलवे सीनियर डिवीजन इंजीनियर ऋतुराज शर्मा ने निरक्षण किया. इस मौके पर विधायक मदन दिलावर और रामगंजमंडी नगर पालिका के अध्यक्ष हेमलता शर्मा भी मौजूद रहीं.

रामगंजमंडी जंक्शन के विकास कार्य का लिया जायजा

वहीं निरीक्षण के दौरान ऋतुराज शर्मा, वरिष्ठ मंडल इंजीनियर दक्षिण ऐश्वर्य आलोक, सहायक मंडल इंजीनियर और विधायक ने रामगंजमंडी जंक्शन पर विकास कार्यों की योजना के साथ- साथ वर्तमान स्थिति का जायजा लिया.

पढ़ें: कॉमेड, यूनीगेज एग्जाम : कर्नाटक के इंजीनियरिंग कॉलेज, विश्वविद्यालय में प्रवेश के लिए 10 मई को होगी परीक्षा

इनमें ऑटो स्टैंड, सरकारी क्वार्टरों को हटा कर रोड चौड़ा करना, पार्किंग को दूसरी जगह क्षेत्रफल के आधार पर स्थापित करना, प्लेटफार्म नम्बर 2 पर टिकट घर बनाना, अंडरब्रिज के नीचे वॉटर पुलिंग कार्य शामिल रहा.

विकास कार्य की योजना का प्रत्यक्ष दौरा किया गया. रामगंजमंडी विधायक मदन दिलावर ने अधिकारियों के साथ जाकर जायजा लिया और विकास कार्यों की जानकारी भी ली. उन्होंने अतिरिक्त समस्या समाधान के लिए भी आश्वस्त किया.

इस मौके पर पूर्व पालिकाध्यक्ष विजय गौतम, कोटा स्टोन एसोसिएशन अध्यक्ष नरेंद्र काला, सचिव अखलेश मेड़तवाल, विशाल श्रृंगी के साथ ही कई भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details