राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पंचायत चुनाव 2020: कोटा में द्वितीय चरण का मतदान समाप्त, युवाओं में दिखा जोश

सांगोद पंचायत समिति की 36 ग्राम पंचायतों में मतदान शाम 5 बजे समाप्त हो गया. सांगोद क्षेत्र की किशनपुरा ग्राम पंचायत में 8 उम्मीदवार चुनाव मैदान में है. ऐसे में यहां कौन बाजी मारेगा इसको लेकर प्रत्याशी और मतदाताओं के बीच असमंजस की स्थिति बनी हुई है.

By

Published : Jan 22, 2020, 5:31 PM IST

कोटा की खबर,  Second phase voting
मतदान करने के लिए कतार में खड़े लोग

सांगोद (कोटा). पंचायत चुनाव 2020 के द्वितीय चरण के तहत बुधवार को सांगोद पंचायत समिति की 36 ग्राम पंचायतों में मतदान हो रहे हैं. सुबह 8:00 बजे से शुरू हुई मतदान प्रक्रिया अभी जारी है. जानकारी के अनुसार सांगोद पंचायत समिति की 36 ग्राम पंचायतों में 128101 मतदाता इस मतदान में मतदान कर रहे हैं.

कोटा के सांगोद में दूसरे चरण का मतदान संपन्न

ऐसे में अभी तक की जानकारी के अनुसार 40% मतदान हो चुका है और अभी भी बड़ी संख्या में मतदाता पोलिंग बूथ पर पहुंचकर मतदान कर रहे हैं. सांगोद क्षेत्र की सभी ग्राम पंचायतों पर शांतिपूर्ण मतदान हो रहा है. साथ ही पुलिस प्रशासन भी पूरी तरह मुस्तैद नजर आई. पोलिंग बूथ के 200 मीटर के दायरे में किसी भी अज्ञात वाहन को खड़ा नहीं करने दिया गया.

साथ ही पोलिंग बूथ पर अनावश्यक भीड़ को भी पुलिस इकट्ठा नहीं होने दिया गया. कॉलिंग बूथों से 200 मीटर की दूरी पर तमाम प्रत्याशी मतदाताओं से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील करते नजर आए. बता दें कि सांगोद क्षेत्र की किशनपुरा ग्राम पंचायत में 8 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं. ऐसे में यहां कौन बाजी मारेगा इसको लेकर प्रत्याशी और मतदाताओं के बीच असमंजस की स्थिति बनी हुई है. पंचायत चुनाव में इस बार कई ऐसे मतदाता भी शामिल हैं जो पहली बार मतदान कर रहे हैं. किशनपुरा ग्राम पंचायत में 3 बजे तक 40% मतदान हो चुका है और अभी भी लोगो की लंबी कतारें लगी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details