राजस्थान

rajasthan

SDRF की टीम ने 8 घंटे की कड़ी मशकक्त के बाद नदी से निकाला युवक का शव

By

Published : Jul 8, 2020, 9:31 PM IST

कोटा जिले के बपावर खुर्द में बुधवार सुबह परवन नदी की पुलिया से एक युवक ने छलांग लगा दी. जिसके शव को SDRF की टीम ने 8 घंटे की मशक्कत के बाद शव को नदी से बाहर निकाला. जिसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया.

SDRF team extracted dead body from river, dead body found in river
SDRF की टीम ने नदी से निकाला युवक का शव

कोटा.जिले के बपावर खुर्द में बुधवार सुबह परवन नदी की पुलिया से एक युवक ने छलांग लगा दी. जिसके शव को कड़ी मशक्कत के बाद बारां से पहुंचे गोताखोरों ने ढूंढ निकाला. 8 घंटे की मशक्कत के बाद SDRF की टीम को शव मिला. जिसे पुलिस ने कब्जे में लिया और शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया. युवक की पहचान बपावर निवासी नंदू के रूप में हुई है.

SDRF की टीम ने नदी से निकाला युवक का शव

जानकारी के अनुसार बपावर निवासी नंदू पुत्र देवीलाल बुधवार को सुबह परवन नदी की नई पुलिया से छलांग लगाकर नदी में कूद गया था. घटना स्थल से कुछ दूरी पर मौजूद दो युवकों ने युवक को नदी में छलांग लगाते देख लिया. जिसके बाद लोगों ने तुरंत इसकी सूचना बपावर थाने में दी. सूचना मिलते ही बपावर थाना प्रभारी उमराव सिंह पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे. जिसके बाद घटना की सूचना देते हुए एसडीआरएफ की टीम को मौके पर बुलाया गया.

पढ़ें-कोटा: हाईवे के ढाबों पर खड़े ट्रकों से डीजल चुराने वाली गैंग का खुलासा, 3 गिरफ्तार

सुबह करीब साढ़े 7 बजे मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने युवक की तलाश शुरू कर दी. वहीं, टीम की कड़ी मशकक्त के बाद दोपहर बाद करीब 3 बजे युवक का शव नदी से बरामद किया गया. पुलिस ने शव अपने कब्जे में लेकर परिजनों को इसकी सूचना दी. जिसके बाद परिजनों के अस्पताल पहुंचने पर पुलिस ने बपावर चिकित्सालय में शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया. वहीं, इस मामले में परिजनों की ओर से पुलिस में कोई भी रिपोर्ट नहीं दर्ज करवाई गई है.

चंबल नदी में मिला युवक का शव

कोटा के इटावा में बुधवार को चंबल नदी में एक युवक का शव तैरता हुआ मिला है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. वहीं, पुलिस द्वारा आईपीसी की धारा 174 में मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details