राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कोटा : अलग अलग तीन जगह चल रहा था सामुहिक भोज कार्यक्रम, SDM ने लगाया जुर्माना

कोटा जिले के कनवास एसडीएम ने देवली मांझी इलाके में कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन करने के आरोप में कार्रवाई की. सामूहिक भोजन का कार्यक्रम आयोजित करने वाले तीन लोगों पर कार्रवाई करते हुए 30 हजार का जुर्माना वसूला गया.

By

Published : May 26, 2021, 10:35 PM IST

Fines imposed on community feast, सामुहिक भोज कार्यक्रम
अलग अलग तीन जगह चल रहा है सामुहिक भोज कार्यक्रम

कनवास (कोटा).जिले के कनवास एसडीएम ने देवली मांझी इलाके में कोरोना गाइडलाइन की अवहेलना कर सामूहिक भोजन का कार्यक्रम आयोजित करने वाले तीन लोगों पर कार्रवाई की. इसके साथ ही 30 हजार का जुर्माना लगाकर दण्डित किया गया है. कनवास उपखण्ड अधिकारी राजेश डागा ने जानकारी देते हुए बताया कि ग्राम देवली मांझी में सगसजी महाराजा के स्थान पर गोठ का कार्यक्रम होने की शिकायत मिली थी.

अलग अलग तीन जगह चल रहा है सामुहिक भोज कार्यक्रम

एसडीएम ने तहसीलदार सुरेन्द्र शर्मा के साथ मौके पर पहुंचकर वहां मौजूद ग्राम विकास अधिकारी त्रिलोचन, पंचायत प्रारम्भिक शिक्षा अधिकारी धीरज सिंह और पटवारी वीरभान से पूरी जानकारी ली. इस दौरान सूचना मिलने पर देवली मांझी थानाधिकारी भी मौके पर पहुंचे और राज्य सरकार के आदेशों की अवहेलना कर अलग-अलग गोठ का आयोजन करने के आरोप में दस -दस हजार रुपए का जुर्माना लगाकर दण्डित किया गया.

ये भी पढ़ें: जैसलमेर में दलित परिवार पर दबंगों का कहर, घर में घुसकर की मारपीट

इसके साथ ही क्षेत्र के लोगों को राज्य सरकार के कोरोना के नियमों की पालना करने ओर किसी ही प्रकार का कार्यक्रम आयोजित नहीं करने की हिदायात दी गयी. बताया कि कोई भी व्यक्ति आयोजन करता है तो प्रशासन द्वारा सख्त कार्रवाई की जायेगी.

सांगोद पंचायत समिति सभागार भवन में एसडीएम ने ली व्यापारियों की बैठक

सांगोद पंचायत समिति सभागार भवन में एसडीएम ने ली व्यापारियों की बैठक

सांगोद पंचायत समिति सभागार भवन में प्रशासन की पहल पर स्थानीय व्यापारियों की बैठक आयोजित की गई बैठक में व्यापारियों ने कोरोना सक्रमण की रोकथाम एवं कर्मचारियों को संसाधन मुहैया करवाने को लेकर बढ़ चढ़कर घोषणाएं की. किसी ने ऑक्सीमीटर तो किसी ने थर्मन स्कैनर तो किसी ने अन्य संसाधन मुहैया करवाने की बात कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details