राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कर्जदार किसानों से पहले अनिल अंबानी जाएगा जेल : राहुल गांधी

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को कोटा-बूंदी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी रामनारायण मीणा के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर जमकर निशाना साधा.

By

Published : Apr 25, 2019, 10:08 PM IST

राहुल गांधी

कोटा. प्रदेश में लोकसभा चुनाव की तारीख नजदीक आते ही सियासी सरगर्मियां तेज हो गई है. कांग्रेस और बीजेपी की तरफ से चुनावी प्रचार तेज हो गया है. दोनों दलों के बड़े नेता प्रदेश दौरे पर आने लगे हैं. इसी कड़ी में गुरूवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोटा-बूंदी लोकसभा सीट से प्रत्याशी रामनारायण मीणा के समर्थन में सभा को संबोधित किया. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर जमकर निशाना साधा.

राहुल गांधी ने अपने संबोधन में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनता से झूठे वादे करते हैं. और हमेशा मन की बात करते हैं. जबकि मैं जनता के काम की बात करता हूं. इस दौरान किसानों की बात करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि कर्जा नहीं लौटाने वाला कोई भी किसान जेल नहीं जाएगा. पहले अनिल अंबानी जेल जाएगा, फिर देखेंगे. तब तक हिंदुस्तान का कोई भी किसान जेल नहीं जाएगा.

कर्जदार किसानों से पहले अनिल अंबानी जाएगा जेल : राहुल गांधी

राहुल गांधी ने न्याय योजना की बात करते हुए कहा कि इस योजना का एक भी पैसा मिडिल क्लास से नहीं लिया जाएगा. मिडिल क्लास के टैक्स स्लैब में किसी तरह का बदलाव नहीं होगा. इस योजना का पैसा नीरव मोदी, ललित मोदी, मेहुल चौकसी, अनिल अंबानी व विजय माल्या जैसे लोगों से वसूला जाएगा. साथ ही इस राशि को आम जनता के बैंक अकाउंट में डाला जाएगा.

वहीं कोटा एयरपोर्ट की बात करते हुए उन्होंने राहुल गांधी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को माइक पर बुलाकर आचार संहिता के बाद में कोटा एयरपोर्ट के लिए जमीन देने की घोषणा करवाई. और कहा कि केंद्र में उनकी सरकार बनते ही वह एयरपोर्ट का काम शुरू करवा देंगे. इससे पहले सभा स्थल पर दो पार्षदों और दो नेताओं ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की. जिनमें रविंद्र सिंह हाड़ा, जितेंद्र सिंह जीतू, कमलेश चित्तौड़ा और भुवनेश चावला शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details