राजस्थान

rajasthan

कोटा: विनायका गांव में भाजपा ने किसानों को फसल बीमा का मुआवजा दिलवाने की मांग को लेकर किया प्रदर्शन

By

Published : Aug 26, 2020, 5:50 PM IST

कोटा के इटावा उपखंड क्षेत्र के विनायका गांव में बुधवार को किसानों को पिछले साल का फसल बीमा मुआवजा नहीं दिए पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन किया. इस दौरान आयोजित सभा में भाजपा पदाधिकारियों ने प्रदेश सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया. करीब ढाई घंटे चले धरना प्रदर्शन के दौरान बड़ी संख्या में पुलिस जाप्ता तैनात रहा.

इटावा कोटा न्यूज़, Protest for farmers, Protest by BJP
कोटा के इटावा में भाजपा ने किसानों के लिए किया धरना प्रदर्शन

इटावा (कोटा).राज्य सरकार की नीतियों को लेकर प्रदेश के किसान नाराज हैं और लगातार विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं. बुधवार को कोटा के इटावा उपखंड क्षेत्र के विनायका गांव में किसानों को पिछले साल का फसल बीमा मुआवजा नहीं दिए पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने आक्रोश जताया. ऐसे में भाजपा के कोटादेहात जिलाध्यक्ष मुकुट नागर के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने किसानों के सम्मान में बड़ोदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक के बाहर धरना प्रदर्शन किया.

कोटा के इटावा में भाजपा ने किसानों के लिए किया धरना प्रदर्शन

पढ़ें:जयपुरः बीजेपी के 'हल्ला बोल' कार्यक्रम में बदलाव

भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपने धरना प्रदर्शन के दौरान एक सभा का भी आयोजन किया. यहां भाजपा पदाधिकारियों ने सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश सरकार पर वादा खिलाफी का आरोप लगाया. साथ ही स्थानीय प्रशासन को भी जल्द किसानों की समस्याओं का समाधान नहीं किए जाने की स्थिति में चेतावनी दी. करीब ढाई घंटे तक चले इस धरना प्रदर्शन के दौरान बड़ी संख्या में पुलिस जाब्ता तैनात रहा.

पढ़ें:जयपुर : सरकारी दफ्तरों में लगे संविदा टैक्सी चालकों ने की मानदेय बढ़ाने की मांग

इस दौरान इटावा एसडीएम रामावतार बरनाला, डीएसपी शुभकरण खींची और एसएचओ मुकेश मीणा सहित बड़ी संख्या में प्रशासनिक अधिकारी भी तैनात नजर आए. धरना प्रदर्शन में भाजपा देहात जिलाध्यक्ष मुकुट नागर के साथ ही उपाध्यक्ष सीताराम नागर, पीपल्दा सरपंच मानवेन्द्र सिंह, इटावा भाजपा मंडल अध्यक्ष पुष्पेंद्र सिंह, इटावा देहात मंडलाध्यक्ष ओम प्रकाश मीणा सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details