राजस्थान

rajasthan

कोटा पुलिस ने जरूरतमंदों के संग कुछ इस तरह से मनाया NEW YEAR

By

Published : Jan 1, 2020, 4:11 AM IST

नए साल में खुद के लिए को हर कोई कुछ न कुछ करता ही है, लेकिन जो दूसरों की खुशियों ने अपनी खुशियां तराश लें, ऐसे बहुत ही कम लोग देखने को मिलते हैं. कोटा की सांगोद पुलिस ने भी अच्छाई की नई मिसाल कायम करते हुए इन गरीबों के न्यू ईयर को वाकई में खुशनुमा बना दिया.

कोटा पुलिस ताजा खबर, कोटा ताजा हिंदी खबर, kota latest news, सांगोद पुलिस की नई पहल, सांगोद पुलिस ताजा खबर, SANGOD KOTA NEWS
कोटा पुलिस ताजा खबर, कोटा ताजा हिंदी खबर, kota latest news, सांगोद पुलिस की नई पहल, सांगोद पुलिस ताजा खबर, SANGOD KOTA NEWS

सांगोद (कोटा).सांगोद पुलिस ने नए साल को अलग ही अंदाज में मनाया. उन्होंने इस साल की खुशियां पुलिस ने गरीब और जरूरतमंद लोगों के बीच मनाई. पुलिस प्रशासन ने मंगलवार को अनूठी पहल करते हुए गरीबों को गर्म कपड़े और जरूरत का सामान बांटा.

गरीबों और जरूरतमंदों को बांटे कपड़े

पुलिस कर्मी गरीब परिवारों के बच्चों के साथ आतिशबाजी चलाकर नववर्ष की खुशियों में शामिल हुए. गर्म कपड़े पाकर सर्दी से कंपकंपाते गरीब बच्चों के चेहरों पर भी राहत की खुशी झलक उठी. बढ़ते शीतलहर के प्रकोप को देखते हुए कोटा ग्रामीण एसपी राजन दुष्यंत के निर्देशन में पुलिस अधिकारियों ने गर्म कपड़े व सर्दी से बचाव के लिए अन्य जरूरी चीजें बांटा. सभी ने पुलिस के इस कार्य की सराहना की.

यह भी पढ़ें- जयपुरवासियों ने नए साल का दिल खोलकर किया WELCOME, मनाया जश्न

पुलिस उपअधीक्षक रामेश्वर परिहार ने बताया कि राजस्थान महानिदेशक (DGP) जिला पुलिस अधीक्षक कोटा ग्रामीण के निर्देशानुसार बेसहारा और गरीब लोगों को शीत लहर के चलते गर्म वस्त्र, कंबल और चप्पलों का वितरण किया गया है. साथ ही उनके साथ साल का अंतिम दिन भी खुशी के साथ मनाया और नववर्ष की शुभकामनाएं दी. साथ ही बताया कि ये पूरी व्यवस्था पुलिस कर्मियों ने निजी खर्च से की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details