राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कोटा : फायरिंग मामले में एक आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, बोला- प्रॉपर्टी डीलर के कहने पर चलाई थी गोली

पुलिस ने प्रॉपर्टी व्यवसायी अर्जुन लश्करी पर दिनदहाड़े फायरिंग कर चाकू मारने के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी मोहम्मद आसिफ उर्फ मुन्ना को झालरापाटन बस स्टैंड से धर दबोचा, जब वह झालावाड़ से कहीं और भागने की फिराक में था.

By

Published : Oct 10, 2019, 11:11 PM IST

Kota news, कोटा फायरिंग मामला

कोटा.भीमगंज मंडी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने प्रॉपर्टी व्यवसायी अर्जुन लश्करी पर दिनदहाड़े फायरिंग कर चाकू मारने के एक आरोपी मोहम्मद आसिफ उर्फ मुन्ना को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी को झालरापाटन बस स्टैंड से धर दबोचा, जब वह झालावाड़ से कहीं और भागने की फिराक में था.

व्यवसायी लश्करी पर फायरिंग का एक आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि भीमगंज मंडी पुलिस को सूचना मिली थी कि फायरिंग के तीनों आरोपी मोहित खटीक, विक्की उर्फ विक्रम और आसिफ महावीर नगर में देखे गए हैं. वहीं पुलिस ने तीनों का पीछा किया, जिस पर एक आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया.

पूछताछ में मोहम्मद आसिफ ने बताया कि मोहित खटीक प्रॉपर्टी व्यवसायी बजरंग बोहरा का काम देखता है और इसी दौरान उसकी मोहित से जान पहचान हो गई. बोहरा रेप के मामले में जेल में बंद रहा है. इस दौरान उसका काफी खर्चा हुआ और उसका टीकम और अर्जुन से इसी को लेकर विवाद चल रहा था.

पढ़ेंः कोटा-श्योपुर मार्ग पर ट्रक की टक्कर से 20 भेड़ों की मौत

ऐसे में अर्जुन और टीकम को मारने की योजना बनाई. योजना बनाते वक्त बोहरा ने उन्हें भरोसा दिलाया कि वह पुलिस से निपट लेगा. जिस पर उन्हें भरोसा हो गया. बोहरा ने टीकम और अर्जुन की कार का नंबर बताया. जिस पर उन्होंने उसका पीछा कर उसके गोली मार बोहरा को सूचना दी थी.

पूछताछ में आरोपी मोहम्मद आसिफ ने पुलिस को बताया कि काम होने से पहले बोहरा ने दस-दस हजार एडवांस दिए थे और एक-एक लाख काम होने के बाद देना तय किया था. वहीं जमीन बिकने के बाद मोहित को रुपये देने के बात भी तय की गई थी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने जयपुर और पंजाब में मोहित के रिश्तेदार के यहां फरारी काटी. पुलिस उनसे भी पूछताछ करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details