राजस्थान

rajasthan

By

Published : Apr 24, 2020, 3:51 PM IST

ETV Bharat / state

कोटाः खातोली के एमपी बॉर्डर पर पुलिस की चौकसी, जवानों का बॉर्डर पर बसेरा

राजस्थान और मध्यप्रदेश सीमा पर सुरक्षा और कड़ी कर दी गई है. जिसके तहत पुलिस ने सीमाओं पर ही रहना शुरू कर दिया है.

जवानों का बॉर्डर पर बसेरा , कोटा न्यूज़,  इटावा न्यूज़,  खातोली कस्बा,  Kota News,  Etawah News,  Khatoli town
जवानों का बॉर्डर पर बसेरा

इटावा (कोटा). कोटा जिले के खातोली कस्बे के पास की राजस्थान और मध्यप्रदेश सीमा को सीज कर दिया गया है. राज्य सरकार के दिए गए आदेश पर पिछले 33 दिनों बाद अब भी सीमा को सीज किया गया है. इसी के साथ कोटा की हालातों को देख सीमाओं पर सुरक्षा और कड़ी कर दी गई है. जिसके तहत अब पुलिस ने सीमाओं पर ही रहना शुरू कर दिया है.

जवानों का बॉर्डर पर बसेरा

पुलिस के जवान पूरी मुस्तैदी से अपना काम कर रही है. जिससे वाहनों का आवागमन रुका जा सके. हालांकि इस दौरान खाद्य सामग्री के वाहनों को आने जाने की इजाजत दी गई है. वहीं इस दौरान अगर कोई वाहन चालक एमपी बॉर्डर पर बिना पास के आता है, तो उसे वापस लौटा दिया जाता है.

ये पढ़ें-कोटा में फंसे असम और हरियाणा के छात्र रवाना, राजस्थान के छात्रों को भी गृह जिला भेजेगी गहलोत सरकार

इस पर खातोली एसएचओ सुरेंद्र कुंतल ने बताया कि कोरोना महामारी को लेकर मुस्तैदी से जवान बॉर्डर पर चौकसी की कर रहे है. जिससे कोई भी अवैध वाहन राज्य की सीमा में ना आ सके. इसके साथ ही पासधारी वाहन में भी एक गाड़ी में 2 व्यक्तियों से अधिक को निकलने की अनुमति नही दी जा रही है. इस दौरान पुलिस जवानों के साथ होमगार्ड और पुलिस मित्र भी इस संकट की घड़ी में पुलिस प्रशासन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर सहयोग कर रहे है. ताकि हमारा क्षेत्र कोरोना जैसी महामारी से सुरक्षित रह सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details