राजस्थान

rajasthan

कोटा: कंसुआ में पुलिस ने पकड़ा 24 लाख का क्रिकेट सट्टा, 2 गिरफ्तार

By

Published : Jun 21, 2020, 4:32 AM IST

कोटा में शनिवार को उद्योग नगर थाना पुलिस ने क्रिकेट सट्टे का पर्दाफाश करते हुए 2 लोगों को गिरफ्तार किया है. इस दौरान पुलिस को करीब 23 लाख 88 हजार 800 रुपए का हिसाब किताब मिला है. साथ ही 80 हजार रुपए नगद भी बरामद किए हैं.

Cricket betting revealed,  Rajasthan News
क्रिकेट सट्टे का पर्दाफाश

कोटा.शहर के उद्योग नगर थाना पुलिस ने शनिवार को कंसुआ इलाके में बड़ी कार्रवाई करते हुए क्रिकेट सट्टे का पर्दाफाश किया है. जहां पुलिस को करीब 23 लाख 88 हजार 800 रुपए का हिसाब किताब मिला है. इसके अलावा 80 हजार रुपए नगद भी बरामद किए हैं. साथ ही बड़ी मात्रा में क्रिकेट सट्टे में उपयोग आने वाले उपकरण मिले हैं. मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें एक खाईवाल और सटोरिया शामिल है.

जानकारी के अनुसार कोटा शहर पुलिस की स्पेशल टीम और उद्योग नगर थाना पुलिस को सूचना मिली कंसुआ इलाके में कर्नाटक में चल रही क्रिकेट सीरीज के दौरान सट्टे की खाई वाली हो रही है. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने कंसुआ मस्जिद के पीछे जमील अहमद के मकान में दबिश दी, जहां जमील अहमद की ओर से कर्नाटक 10-10 मैच में केसीसी टीम और एजेटसी के चल रहे क्रिकेट खेल पर सट्टे की खाईवाली कर रहा था.

पढ़ें-COVID-19: प्रदेश में 381 रिकॉर्ड कोरोना पॉजिटिव केस आए सामने, कुल आंकड़ा पहुंचा 14,537 पर

बता दें कि मौके से पुलिस को क्रिकेट सट्टा उपकरण, लैपटॉप, कीबोर्ड, पेनड्राइव, कैलकुलेटर, रिमोट, सेटअप बॉक्स, एलईडी और दो डायरी में हिसाब किताब मिला. साथ ही 11 मोबाइल के साथ अन्य सामान भी बरामद हुए. इसके अलावा मौके से बड़ी मात्रा में क्रिकेट सट्टे का हिसाब किताब भी मिला है और 80 हजार रुपए नगद भी बरामद हुए. मौके से पुलिस ने मकान मालिक जमील अहमद को गिरफ्तार किया है. साथ ही सट्टा लगाने पहुंचा इसी एरिया का शोएब खान भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details