राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कोटा: सुल्तानपुर में पुलिस ने सब्जी विक्रेता के साथ की मारपीट, घटना CCTV में कैद

कोटा के मंडी गेट के पास सोमवार को पुलिस के कुछ जवानों ने एक सब्जी विक्रेता के साथ मारपीट की. यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.

By

Published : May 10, 2021, 4:59 PM IST

इटावा (कोटा). जिले के सुल्तानपुर कस्बे में सोमवार को सब्जी विक्रेता के साथ पुलिस की ओर से मारपीट करने का मामला सामने आया है. मंडी गेट के सब्जी बेचने वाले व्यक्ति के साथ पुलिस के कुछ जवानों ने मारपीट की. यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.

पढ़ें-जोधपुर: तलवार से पत्नी की गर्दन काटकर थाने पहुंचा पति, कहा- मार डाला

इसके बाद घटना के विरोध में सुल्तानपुर के व्यापारियों ने एसडीएम के नाम नायब तहसीलदार को ज्ञापन सौंपकर उचित कार्रवाई की मांग की है. घटना की सूचना मिलने पर इटावा वृताधिकारी विजय शंकर शर्मा मौके पर पहुंचे और मामले में उचित कार्रवाई करने की बात कही.

जैसलमेर में शराब रखने के आरोप में 2 आरोपी गिरफ्तार

जैसलमेर जिले के पोकरण क्षेत्र की फलसुण्ड पुलिस ने कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने और अवैध शराब रखने के आरोप में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिसमें अवैध शराब के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत फलसुण्ड थानाधिकारी भंवरलाल के नेतृत्व में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 12 कार्टून अवैध देसी शराब और बीयर बरामद की है.

थाना अधिकारी को 8 मई को मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि हरियासर चौराहा राजमथाई पर दुकानों में लॉकडाउन का उल्लंघन करते हुए भैरव सिंह व उसके सेल्समैन अवैध शराब बेच रहे हैं. थानाधिकारी भंवरलाल के साथ फूल सिंह मुख्य आरक्षक, रामलाल कांस्टेबल, जसपाल सिंह कांस्टेबल, पर्वत सिंह एमपी ने कार्रवाई करते हुए हरियासर चौराहा राजमथाई पर भैरो सिंह पुत्र बलवंत सिंह की बनी दुकानों की तलाशी ली. तलाशी के दौरान देशी मदिरा, विभिन्न तरह की बीयर और अंग्रेजी शराब के कुल 12 कार्टन शराब बरामद की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details