राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jan 20, 2022, 3:56 PM IST

ETV Bharat / state

Kota Police Action: रायपुरा पेट्रोल पंप लूटने की साजिश रचते पांच गिरफ्तार, आरोपियों पर पहले से दर्ज हैं 27 मुकदमे

कोटा पुलिस ने गुरुवार को बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने रायपुरा पेट्रोल पंप को लूटने की साजिश रचते हुए पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. उनके पास से धारदार हथियार भी बरामद हुए हैं.

Police arrested five crooks in Kota
Police arrested five crooks in Kota

कोटा. शहर के रायपुरा चौराहे के नजदीक स्थित हिंदुस्तान पेट्रोलियम के पेट्रोल पंप को लूटने की साजिश रचते हुए 5 आरोपियों के उद्योग नगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इनमें एक आरोपी सुनील पांचाल पहले से ही लूट और चोरी के मामले में फरार था. सभी आरोपी शातिर बदमाश हैं जिनपर पहले से ही प्रदेश के पुलिस थानों में चोरी, मारपीट, आर्म्स व एक्साइज एक्ट सहित कई मामलों में 27 मुकदमे दर्ज हैं.

मामले की जानकारी देते हुए उद्योग नगर थाना अधिकारी मनोज सिंह सिकरवार ने बताया कि उन्हें मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि देवली अरब रोड स्थित सीवरेज पम्प हाउस के पास कुछ लोग रायपुरा स्थित हिंदुस्तान पेट्रोलियम के पेट्रोल पंप पर लूट की साजिश रच रहे हैं. इस पर वह जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे जहां उन्हें पांच आरोपी मिले. तलाशी लेने पर उनके पास से तीन धारदार चाइनीज चाकू, एक लोहे का छुर्रा और एक बेसबॉल का बल्ला भी मिला. आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ में उन्होंने पेट्रोल पंप लूटने की साजिश का खुलासा किया.

पढ़ें.नवलगढ़ विधायक के सरकारी आवास में घुसी महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार...जानिए क्या है पूरा माजरा

पढ़ें.ATM Robbery Attempt In Jaipur: कटर से काटकर एटीएम लूटने का प्रयास, सायरन बजने पर भागे बदमाश...1 को पुलिस ने दबोचा

गिरफ्तार आरोपियों में प्रेम नगर द्वितीय निवासी सुनील पांचाल, प्रेम नगर प्रथम निवासी यतीश उर्फ योगेंद्र लूहार, सूर्य नगर निवासी विजय सक्सेना उर्फ कल्लू और सादन वाल्मीकि, शमा कॉलोनी गुमानपुरा निवासी कुशाल उर्फ खुशाल गुर्जर शामिल हैं. इनमें सुनील पांचाल पर सबसे ज्यादा 8 मुकदमे दर्ज हैं. वह अनंतपुरा में लूट और जवाहर नगर में हुई चोरी के मामले में फरार था. सुनील पर कोटा शहर पुलिस ने दो हजार रुपए का इनाम भी रखा हुआ है. इसके बाद में कुशाल और यतीश पर भी 6-6 से मुकदमे दर्ज हैं. सावन पर पांच और विजय उर्फ कल्लू पर दो मुकदमे दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details