राजस्थान

rajasthan

कोटा : सांगोद में महाराष्ट्र से आए 47 लोगों को करवाया क्वॉरेंटाइन

By

Published : May 11, 2020, 7:58 AM IST

जिले में महाराष्ट्र से रविवार रात सांगोद पहुंचे दो परिवारों के 47 लोगों को पुलिस और प्रशासन ने क्वॉरेंटाइन करवाया. मेडिकल टीम ने सभी लोगों की स्क्रीनिंग की. जिसके बाद उन्हें बालिका स्कूल में बने क्वॉरेंटाइन सेंटर में भिजवाया.

सांगोद न्यूज़,  कोटा न्यूज़,  सांगोद आए 47 लोग,  बालिका स्कूल में किया क्वॉरेंटाइन,  Sangod news,  Kota News,  47 people came to Sangod,  Quarantine done in girls' school
सांगोद पहुंचे लोगों को किया क्वॉरेंटाइन

सांगोद (कोटा). जिले में महाराष्ट्र के ठाना गांव तहसील पडगाह से रविवार रात सांगोद पहुंचे दो परिवारों के 47 लोगों को पुलिस और प्रशासन ने क्वॉरेंटाइन करवाया है. यह सभी लोग दरा-कनवास होकर दो बसों से सांगोद पहुंचे थे. इन सभी लोगों को ईदगाह परिसर में मेडिकल जांच के बाद बालिका स्कूल के भवन में क्वॉरेंटाइन किया गया है.

महाराष्ट्र से आए 47 लोगों को किया क्वॉरेंटाइन

बता दें की दो बसों के आने की जनकारी पहले से ही पुलिस के पास थी. जिसके बाद पुलिस और प्रशासन सतर्क हो गए. जिसके बाद देर रात दोनों बसों के सांगोद पहुंचने पर तहसीलदार नईमुद्दीन और थानाधिकारी धनराज मीणा जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे और बसों में सवार सभी 47 लोगों को सामुदायिक भवन में ले जाया गया. जहां मेडिकल टीम ने सभी लोगों की स्क्रीनिंग की.

सभी की जांच करवाई गई

ये पढ़ें-राशन सामग्री नहीं मिलने के विरोध में सड़कों पर उतरे लोग, पुलिस ने समझाकर घर भेजा

वहीं जांच के बाद कई लोगों ने उन्हें सामुदायिक भवन में ही टहराने की गुहार लगाई, लेकिन पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने सभी लोगों की जांच करवा कर उन्हें बालिका स्कूल में बने क्वॉरेंटाइन सेंटर में भिजवाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details