राजस्थान

rajasthan

By

Published : Sep 6, 2019, 4:39 PM IST

ETV Bharat / state

कोटाः वीर तेजाजी डोल मेले के आयोजन पर लगी रोक... लोगों ने प्रशासन के खिलाफ किया प्रदर्शन

कोटा के इटावा में प्रसिद्ध वीर तेजाजी डोल मेले के आयोजन पर प्रशासन  की ओर से अनुमति नहीं मिली. जिसके बाद नगरवासियों ने इटावा अम्बेडकर सर्कल पर पहुंचकर जाम लगा दिया और प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया.

Fair event held, Kota Tejaji do Mela, Kota Etawah Tejaji dole fair, Etawah Tejaji dole fair, Etawah people jammed, Kota newsमेला आयोजन लगी रोक, कोटा तेजाजी डोल मेला, कोटा इटावा तेजाजी डोल मेला, इटावा तेजाजी डोल मेला नहीं, अनुमति इटावा लोग लगाया जाम , कोटा की खबर

इटावा (कोटा). जिले के इटावा नगर में आयोजित होने वाले वीर तेजाजी डोल मेले के आयोजन पर इस बार विवाद गहरा गया है. मेले के आयोजन को लेकर प्रशासन की ओर से अनुमति नहीं देने से इटावा की जनता में काफी रोष है. वहीं मेले के आयोजन को लेकर शुक्रवार को इटावा नगरवासियों ने एक बैठक का आयोजन किया गया. जिसमें मंडल का एक प्रतिनिधि जिला कलेक्टर से मिलकर मेले के आयोजन को लेकर चर्चा करेगा.

वीर तेजाजी डोल मेले के आयोजन पर लगी रोक

वहीं इटावा नगर के आक्रोशित लोगों ने इटावा अम्बेडकर सर्कल पर पहुंचकर जाम लगा दिया और प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया, नगरवासियो का कहना है कि प्रशासन धार्मिक संस्कृति के साथ खिलवाड़ कर रहा है, जिससे हमारी संस्कृति की धरोहर खत्म होने के कगार पर है, वहीं मौके पर पहुंचे पुलिस जवानों ने नगरवासियों की समझाइश कर जाम खुलवाया.

यह भी पढ़ेंः मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से उतरे, ट्रेनों का संचालन गड़बड़ाया

आपको बता दे की इटावा एसडीएम की ओर से मेले के आयोजन की अनुमति नहीं देने के बाद लोगों में रोष व्याप्त हो गया है. वहीं दूर दराज से आने वाले कई दुकानदार निराश होकर लौटने लगे है. जिससे मेले के आयोजन पर संकट के बादल मंडराने लगे है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details