राजस्थान

rajasthan

कोटा में राशन की दुकानें खुलते ही उमड़ी भीड़, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हालातों पर पाया काबू

By

Published : Apr 3, 2020, 4:08 PM IST

कोटा के केशवपुरा इलाके में राशन डीलरों की दुकानों खुली तो वहां कार्ड धारकों की भीड़ लग गई. भीड़ की सूचना पर प्रशासन हरकत में आया और दादाबाड़ी थाने से तुरन्त मौके पर जाप्ता भेजा. तब जाकर पुलिस ने भीड़ को वहां से हटाया और सोशल डिस्टेंसिंग कायम रखने के लिए लोगों को एक-एक मीटर की दूरी पर खड़ा किया.

kota news, effect of corona in kota, keshavpura news, कोटा न्यूज, कोटा में कोरोना का असर, केशवपुरा न्यूज
राशन की दुकानें खुलते ही उमड़ी भीड़

कोटा. जिले के बसंत विहार में सोमवार को शाम को कोरोना संदिग्ध मरीज मिलने के बाद तीन किलोमीटर की परिधि में कन्टेनमेंट जोन घोषित कर दिया था. शुक्रवार को कोरोना संदिग्ध की नेगेटिव रिपोर्ट आने पर कन्टेनमेंट जोन हटा दिया गया है. उसके बाद जैसे ही केशवपुरा इलाके में राशन डीलरों की दुकानों खुली तो वहां कार्ड धारकों की भीड़ लग गई.

कोटा के केशवपुरा इलाके में राशन की दुकान पर उमड़ी भीड़

भीड़ की सूचना पर प्रशासन हरकत में आया और दादाबाड़ी थाने से तुरन्त मौके पर जाप्ता भेजा. तब जाकर पुलिस ने भीड़ को वहां से हटाया और सोशल डिस्टेंसिंग कायम रखने के लिए लोगों को एक-एक मीटर की दूरी पर खड़ा किया.

राशन डीलर ने बताया कि, केशवपुरा में दो डीलर राशन की 5 दुकानों पर गेंहू वितरित करते हैं. शुक्रवार को जैसे ही बफर जोन हटा तो लोगों की राशन लेने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. जिसकी सूचना तुरन्त कंट्रोल रूम को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर भीड़ को नियंत्रित किया.

पढ़ें-CORONA राहत कोष में अब तक जमा हुए 67 करोड़ रुपए

दादाबाड़ी थाने बलराम हेड कांस्टेबल ने बताया कि, कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि, केशवपुरा बालाकुंड में राशन की दुकानें खुली हुई हैं. जिन पर काफी मात्रा में अनावश्यक भीड़ लगी हुई है. जिसके बाद मौके पर पहुंचकर भीड़ को नियंत्रित किया और एक- एक मीटर के डिस्टेंस पर लोगों को खड़ा किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details