राजस्थान

rajasthan

Online cricket betting in Kota: ऑनलाइन ऐप के जरिए क्रिकेट पर लगा रहा था सट्टा, 7 लाख रुपये कैश के साथ एक गिरफ्तार

By

Published : Dec 8, 2021, 5:41 PM IST

Updated : Dec 8, 2021, 6:01 PM IST

कोटा जिले के गुमानपुरा थाना पुलिस ने ऑनलाइन क्रिकेट पर सट्टा (Online cricket betting in Kota) लगाते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया है. साथ में उसके पास से 7 लाख 35 हजार रुपए की राशि बरामद किए है.

Kota Latest News, Rajasthan Hindi News
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

कोटा.कोटा शहर के गुमानपुरा थाना पुलिस ने ऑनलाइन क्रिकेट पर सट्टा लगाते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया है. साथ में उसके पास से 7 लाख 35 हजार रुपए की राशि बरामद की है. इसके साथ ही उसके मोबाइल को भी जब्त कर लिया. आरोपी एक वेबसाइट और मोबाइल एप्लीकेशन के (Online cricket betting in Kota) जरिए ऑनलाइन सट्टा लगाता था.


गुमानपुरा थाना अधिकारी लखन मीणा ने बताया कि ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा लगवाने वाले के बारे में जानकारी मिली थी. इसके तहत ही उन्होंने एक टीम बनाकर जांच पड़ताल के लिए भेजी. जहां पर कोटा शहर के रेलवे स्टेशन इलाके के रजा नगर निवासी इमरान मंसूरी नाम का एक युवक मिला, जो कि ऑनलाइन क्रिकेट सट्टे में बुकी का काम कर रहा था.

पढ़ें- कोटा में 6 अपराधी गिरफ्तार, पेट्रोल पंप लूट की रच रहे थे साजिश...पहले से दर्ज हैं 60 से ज्यादा मामले

आरोपी के पास कई लोग आकर ऑनलाइन क्रिकेट का सट्टा लगाते थे. ऐसे में इस युवक को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही उसके पास से 7 लाख से ज्यादा राशि भी बरामद कर ली है. वह ऑनलाइन वेबसाइट पर जाकर लोगों से सट्टा लगवा रहा था. आरोपी ने अपनी कई आईडी भी ऑनलाइन सट्टे के लिए बना रखी थी. इस मामले में उसके जरिए क्रिकेट सट्टा लगाने वाले लोगों के बारे में भी पड़ताल की जा रही है.

Last Updated : Dec 8, 2021, 6:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details