राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कोटा: पेड़ काटने के विवाद में युवक के सिर पर लोहे की पाइप से हमला, हालत गंभीर

कोटा में पेड़ काटने के लेकर विवाद में दो पड़ोसियों में मारपीट हो गई. जिसमें एक युवक के सिर पर लोहे की पाइप से हमला किया गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Oct 5, 2020, 7:34 AM IST

Updated : Oct 5, 2020, 12:43 PM IST

kota news, राजस्थान हिंदी न्यूज
कोटा में पेड़ काटने के लेकर विवाद

कोटा. पेड़ काटने की मामूली बात को लेकर पड़ोसियों ने एक युवक पर लोहे के पाइप से हमला कर दिया. जिससे युवक के सिर में गंभीर चोटें आई हैं. घायल का MBS अस्पताल में इलाज जारी है.

पड़ोसियों ने युवक के सिर पर लोहे की पाइप मारी

जानकारी के अनुसार मामला अनंतपुरा थाना इलाके के केवलनगर का है. जहां पर मंदिर में लगे पेड़ को काटने पर दो पड़ोसियों में झगड़ा हो गया. केवल नगर निवासी सागर के पड़ोसी भूरा सहित अन्य ने पेड़ काटने के बाद मामूली विवाद को लेकर हमले की वारदात को अंजाम दिया गया. झगड़ा इतना बढ़ गया कि लोहे के पाइप ओर सरियों से हमला होने लगा. इसी बीच एक युवक के सिर पर पाइप से चोट हो गया. जिसके बाद उसे अस्पताल लाया गया.

यह भी पढ़ें.कोटा: सरपंचों ने जिला परिषद CEO के खिलाफ किया प्रदर्शन, जलाया पुतला

घायल के परिजनों का कहना है कि मंदिर में पेड़ काटने पर लकड़ी लेने की मामूली विवाद पर एक दूसरे पर लोहे के पाइपों से हमला कर दिया. जिससे यह घायल हो गया. फिलहाल, अनंतपुरा थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

बारां में दुष्कर्म की घटना की उच्च स्तरीय निष्पक्ष जांच की मांग

बारां में दो नाबालिग लड़कियों के साथ हुए दुष्कर्म का मामला भी तूल पकड़ता जा रहा है. मामले को लेकर भाजपा नेताओं ने एक बयान जारी कर पुलिस की कार्रवाई पर सवालिया निशान उठाते हुए घटना की उच्च स्तरीय निष्पक्ष जांच की मांग की है.

राजस्थान के बारां में दो नाबालिग लड़कियों के साथ हुए दुष्कर्म का मामला भी तूल पकड़ता जा रहा है. भाजपा इसे एक बड़ा मुद्दा बना रही है. इस संबंध में बारां-झालावाड़ सांसद दुष्यंत सिंह सहित अन्य भाजपा नेताओं ने बयान जारी किया है और पुलिस की कार्रवाई पर सवालिया निशान उठाते हुए घटना की उच्च स्तरीय निष्पक्ष जांच की मांग की है.

Last Updated : Oct 5, 2020, 12:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details