राजस्थान

rajasthan

कोटाः नागरिक सम्मान समारोह कार्यक्रम में शिरकत करेंगे ओम बिरला

By

Published : Sep 9, 2019, 9:10 PM IST

कोटा सांसद ओम बिरला लोकसभा अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार रामगंजमंडी 10 सितंबर को आएंगे. भाजपा कार्यकर्ताओं ने लोकसभा स्पीकर की अगवानी के लिए तैयारियां पूरी कर ली हैं. जनसुनवाई के दौरान शिकायतकर्ताओं के लिए अपनी शिकायत या सुझाव देने के लिए सुझाव बॉक्स बनाए गए हैं.

Om Birla News, कोटा न्यूज

रामगंजमंडी (कोटा).सांसद ओम बिरला लोकसभा अध्यक्ष बनने के बाद 10 सितंबर को पहली बार रामगंजमंडी आएंगे. भाजपा कार्यकर्ताओं ने लोकसभा स्पीकर की अगवानी के लिए तैयारियां पूरी कर ली हैं. लोककसभा स्पीकर मंगलवार को ट्रेन से रामगंजमंडी स्टेशन पहुचंगे. वहीं मोड़क स्टेशन पर बनाए गए फुट ओवरब्रिज और जल सेवा दल की ओर से संचालित प्याऊ का उद्घाटन करेंगे.

पढ़ें-नाबालिग से छेड़छाड़ के मामले में ताऊ को 3 साल की सजा, 70 हजार का जुर्माना

सुबह से ही सभी अधिकारियों ने तैयारियां कर ली हैं. पूर्व जिला अध्यक्ष वीरेंद्र जैन ने बताया की मंगलवार को 11 बजे रामगंजमंडी की कृषि उपजमंडी प्रांगण में नागरिक अभिनंदन का कार्यक्रम शुरू किया जायेगा. जिसके लिए भाजपा कार्यकर्ताओं ने पूरी तैयारी की है. वहीं नागरिक अभिनदंन प्रांगण और जनसुनवाई कार्यक्रम के लिए अलग-अलग पांडाल बनवाये गए हैं. जिनमें सुझाव और शिकायत पेटी लगवाई गई हैं जिसमे शिकायतकर्ता अपनी शिकायत उन पेटियों में डाल सकेगा.

ओम बिरला के नागरिक सम्मान कार्यक्रम की तैयारियां पूरी

अभिनंदन के बाद सभी शिकायत पत्र लोकसभा अध्यक्ष के पास पहुचाए जाएंगे. ढाई बजे जनसुनवाई का कार्यक्रम शूरू होगा. जिसके बाद बारी-बारी से शिकायतकर्ताओं को बुलाकर संबंधित अधिकारियों से शिकायत का निवारण करवाया जाएगा. वहीं नागरिक अभिनंदन में 100 से अधिक संस्थाओं और समुदायों के नागरिकों का सम्मान करेंगे. साथ ही लोकसभा अध्यक्ष द्वारा रिटायर्ड सैनिकों का सम्मान करवाया जाएगा. पांडाल में 1500 नागरिकों के बैठने की व्यवस्था की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details