राजस्थान

rajasthan

Bull Attack in kota : सांड ने बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट, CCTV कैमरे में कैद हुई घटना...

By

Published : Dec 19, 2022, 6:15 PM IST

कोटा के पुरानी साबरमती कॉलोनी में सांड ने बुजुर्ग पर हमला कर दिया. इसके बाद भी सांड ने (Bull attack in kota) बुजुर्ग को सींग ने उठाकर कई बार फेंका. अस्पताल में इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया. ये घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

Old man dies in Bull attack in kota
Old man dies in Bull attack in kota

सांड ने बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट

कोटा.पुरानी साबरमती कॉलोनी में रविवार को सांड के हमले में एक बुजुर्ग की मौत (Old man dies in Bull attack in kota) हो गई. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. मृतक के परिजन ने नगर निगम प्रबंधन और प्रशासन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाने की बात कही है.

प्रत्यक्षदर्शी कन्हैया व बिजेंदर ने बताया कि सांड ने एक महिला पर हमला किया था. इसी दौरान मॉर्निंग वॉक पर जा रहे पुरानी साबरमती कॉलोनी निवासी महेश चंद्र थनवार (62) भी वहां पर आ गए. उन्होंने डंडे से सांड को भगाने की कोशिश की. इस दौरान सांड ने उनपर ही हमला कर दिया. सांड ने उन्हें कई बार मारा और सींग से उठाकर भी फेंक दिया. जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. लेकिन उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

पढ़ें. राखी बांधने आई 90 साल की महिला पर सांड का हमला, सींगों से उछाला...देखें VIDEO

नगर निगम की लापरवाही :मृतक के पोते कुलदीप ने बताया कि महेश चंद्र सरकारी विद्यालय से चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पद से सेवानिवृत्त थे. वे सुबह मंदिर में पूजा करते थे और मॉर्निंग वॉक पर जाते थे. इसी दौरान ये हादसा हुआ. ये लापरवाही नगर निगम प्रशासन की वजह से हुई है. कॉलोनी में सांड घूमते रहते हैं. उसने नगर निगम प्रबंधन और प्रशासन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाने की बात कही है.

अस्पताल पर भी लगाया लापरवाही का आरोप :बुजुर्ग के पोते कुलदीप ने आरोप लगाया है कि दादा को बाड़ी शास्त्रीनगर स्थित निजी अस्पताल में ले गए थे. वहां उनको खून की उल्टियां हो रही थी. लेकिन समय पर इलाज नहीं किया गया. हम उन्हें दूसरे अस्पताल ले जा रहे थे, लेकिन उन्होंने दम तोड़ दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details