राजस्थान

rajasthan

कोटा: घर के बाहर सो रहे व्यक्ति की धारदार हथियार से हत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Apr 6, 2020, 11:50 AM IST

कोटा के प्रेमपुरा गांव में घर के बाहर सो रहे व्यक्ति की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. सूचना के बाद अयाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

कोटा में हत्या, murder in kota
कोटा में हत्या

इटावा (कोटा). अयाना थाना क्षेत्र के प्रेमपुरा गांव में घर के बाहर सो रहे एक अधेड़ को अज्ञात ने धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया. जिसकी सूचना के बाद अयाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है.

घर के वाहर सो रहे व्यक्ति की धारदार हथियार के साथ हत्या

वहीं सूचना के बाद इटावा पुलिस उपाधीक्षक सुरेंद्र शर्मा और इटावा एसएचओ मुकेश मीणा ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली. मृतक के भाई जोधराज बैरवा के अनुसार मृतक गिर्राज बैरवा, जो पूर्व में अयाना पंचायत में वार्ड पांच में रहना था. जिसने अभी हाल फिलहाल में हार्वेस्टर मशीन ली थी, जिससे वह लोगों की फसल कटवाने का कार्य करवा रहा था. देर रात हार्वेस्टर मशीन का कार्य निपटाकर वह घर लौटा था और खाना खाने के बाद घर के बाहर ही चारपाई बिछाकर सो गया था. सुबह जब परिवारजन चाय के लिए जगाने गए, तो उन्हें घटना की जानकारी मिली.

पढ़ें:PM मोदी की अपील का दिखा असर, राजस्थान में भाजपा मुख्यालय से लेकर नेताओं के घर तक अंधेरे में जगमगाए दीये

वहीं पुलिस ने घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर, मृतक के शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. वहीं कोटा से डॉग स्क्वॉड और एफएसएल टीम को भी बुलाया गया है और मामले की जांच की जा रही है. साथ ही अज्ञात आरोपियों की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details