राजस्थान

rajasthan

पार्षदों का आमरण अनशन हुआ समाप्त, निर्माण कार्यों को करवाने का पालिका अध्यक्ष ने दिया आश्वासन

By

Published : Dec 7, 2019, 9:54 PM IST

कोटा की रामगंजमंडी नगरपालिका के बाहर आमरण अनशन पर बैठे 3 पार्षद और एक पार्षद पति का अनशन पालिका अध्यक्ष हेमलता शर्मा द्वारा जूस पिलाकर समाप्त करवाया गया. साथ ही उन्होंने रुके हुए निर्माण कार्यों को करवाने का आश्वासन दिया.

कोटा रामगंजमंडी नगरपालिका,  Kota news
निर्माण कार्यों को करवाने का पालिका अध्यक्ष ने दिया आश्वासन

रामगंजमण्डी (कोटा). जिले की रामगंजमंडी नगरपालिका के बाहर आमरण अनशन पर बैठे 3 पार्षद और एक पार्षद पति का आमरण अनशन समाप्त हो गया. पालिका अध्यक्ष हेमलता शर्मा द्वारा अनशनकारियों को जूस पिलाकर अनशन समाप्त करवाया गया. आपको बता दे की नगरपालिका रामगंज मंडी में अधिशासी अधिकारी पंकज कुमार मंगल और संवेदकों के बीच ईपीएफ की लेकर चल रही खींचतान के चलते संवेदकों ने कार्य करने से मना कर दिया था.

निर्माण कार्यों को करवाने का पालिका अध्यक्ष ने दिया आश्वासन

जिसके चलते कई वार्डों में चल रहे विकास के कार्य रुक गए थे. इन रुके हुए कार्यों को पूर्ण कराने के लिए नगर पालिका के कुछ पार्षद पहले क्रमिक अनशन पर बैठे और उसके बाद शुक्रवार से 3 पार्षद और एक पार्षद पति आमरण अनशन पर बैठ गए. इस आमरण अनशन पर बैठने वालों में पार्षद रवि सामरिया, पंकज पारेता और कमल गुर्जर और पार्षद पति बंटी यादव शामिल थे. वहीं रवि सामरिया की तबियत दिन में बिगड़ने लगी.जिसके बाद नगर पालिका अध्यक्ष हेमलता शर्मा घटनास्थल पर पहुंची और पार्षदों को जानकारी दी कि रुके हुए कार्य धीरे-धीरे पूर्ण किए जाएंगे.

पढ़ें- एसीबी ने RTO इंस्पेक्टर के आवास पर मारा छापा, 70 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए ट्रैप

इसके बाद उन्होंने अनशनकारी पार्षदों और पार्षद पति को जूस पिलाकर उनका अनशन तुड़वाया. वहीं अनशनकारी पार्षद पंकज पारेता ने कहा कि शहर के मुक्तिधाम, सब्जी मंडी और हाउसिंग बोर्ड के रुके हुए निर्माण कार्यों के लिए अनशन किया था.वहीं शानिवार को नगर पालिका अध्यक्ष हेमलता शर्मा द्वारा जानकारी दी गई, कि इन रुके हुए कार्यों को प्रारंभ कर दिया गया है. इसके बाद उन्होंने अनशन को समाप्त कर दिया है. वहीं नगर पालिका अध्यक्ष हेमलता शर्मा ने बताया किसे कुछ कारणों से विकास के कार्य रुके हुए थे. जिन पर अधिकांश कार्य को अब शुरू कर दिया गया है और जो कार्य बचे हैं उन्हें भी धीरे-धीरे प्रारंभ कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details