राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

गहलोत सरकार पर जमकर बरसे विधायक मदन दिलावर

विधायक मदन दिलावर ने प्रदेश में फंसे प्रवासी मजदूरों को हो रही परेशानियों के लिए राजस्थान सरकार को जिम्मेदार ठहराया है. विधायक का कहना है कि प्रवासी मजदूर अपने घर जाना चाहते हैं, लेकिन सरकार उनके लिए व्यवस्था नहीं कर रही है. लॉकडाउन में मजदूरों के सामने खाने-पीने की समस्या खड़ी हो गई है.

By

Published : May 20, 2020, 1:10 AM IST

मदन दिलावर का सरकार पर आरोप, condition of migrant laborers, Madan Dilawar accused government
मदन दिलावर का सरकार पर आरोप

रामगंजमंडी (कोटा).रामगंजमंडी विधायक मदन दिलावर ने लॉकडाउन में फंसे मजदूरों की हालत को लेकर गहलोत सरकार पर आरोप लगाए हैं. मदन दिलावर का कहना है कि मजदूरों की जो दुर्दशा हो रही है, उसके पीछे सरकार की बड़ी लापरवाही है.

ये पढ़ें:मजदूरों की बस को लेकर जारी राजनीति में अबतक क्या-क्या हुआ...आप भी समझ लीजिए

विधायक दिलावर ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश के कई इलाकों में अब तक प्रवासी मजदूर फंसे हुए हैं. उनके पास खाने-पीने का सामान तक खत्म हो गया है. कई जगहों पर ठेकेदार उन्हें मजदूरी तक नहीं दे रहे हैं. लेकिन राजस्थान सरकार इसे लेकर कुछ नहीं कर रही है. वहीं मदन दिलावर ने कहा कि सरकार नहीं देख रही है, लेकिन दिखावा जरूर कर रही है.

ये पढ़ें:बस और प्रवासी पॉलिटिक्स पर बोले पायलट, कहा- केंद्र सरकार को राष्ट्रव्यापी नीति बनानी चाहिए

विधायक ने कहा कि उनके पास लगातर लोगों के फोन आ रहे हैं. प्रवासी मजदूर मदद की गुहार लगा रहे हैं. लोगों ने रजिस्ट्रेशन करा रखा है, लेकिन सरकार उन्हें उनके घर नहीं भेज रही है. अब भी हजारों मजदूर राजस्थान की सड़कों पर पैदल चल रहे हैं. उनके पास न खाने की व्यवस्था है, न पीने की व्यवस्था है और न ही सोने की व्यवस्था है. लेकिन सरकार उनके लिए कुछ नहीं कर रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details