राजस्थान

rajasthan

विधायक मदन दिलावर ने सरकार पर कोरोना फैलाने का लगाया आरोप, गुटखा-तंबाकू पर बैन की मांग

By

Published : Jun 10, 2020, 9:26 PM IST

विधायक मदन दिलावर ने राजस्थान सरकार पर कोरोना वायरस फैलाने का आरोप लगाया है. जिसमें दिलावर ने कहा कि कोरोना के पॉजिटिव मरीज निरन्तर बड़ रहे हैं, लेकिन सरकार इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रही. इस दौरान दिलावर ने सरकार से गुटखा और तंबाकू पर बैन की मांग की है.

कोटा न्यूज, राजस्थान न्यूज, हिंदी न्यूज
विधायक दिलावर का राज्य सरकार पर आरोप

रामगंजमंडी (कोटा).रामगंजमंडी विधानसभा विधायक मदन दिलावर ने राजस्थान सरकार पर कोरोना वायरस फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा कि कोरोना के पॉजिटिव मरीज निरन्तर बड़ रहे हैं, जो चिंताजनक है. उन्होंने कहा कि मैं लगातार सरकार से निवेदन करता आया हूं कि कोरोना के मरीज ना बड़े ऐसे उपाय किए जाएं, लेकिन उपाय करने के बजाए सरकार निरन्तर कोरोना फैलाने का प्रयास कर रही है.

विधायक दिलावर का राज्य सरकार पर आरोप

उन्होंने कहा कि आपको पता है कि सरकार ने गुटखा, तम्बाकू उत्पादन पर पूर्ण पाबंदी लगा दी थी, लेकिन लॉकडाउन पूरी तरह से समाप्त नहीं हुआ था कि इससे पहले ही सरकार ने ये सब बेचना व खरीदना शुरू कर दिया. साथ ही कह दिया कि गुटखा-तम्बाकू खाकर थूकना मत. दिलावर ने कहा कि ऐसा हो सकता है कि तम्बाकू खाने के बाद थूका नहीं जाये. दिलावर ने कहा कि इस कारण से भी लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीज बढ़ रहे हैं, लेकिन सरकार ध्यान नहीं दे रही है.

पढ़ेंःअजमेरः COVID-19 की नई लैब का शुभारंभ, मेडिकल कॉलेज ने खरीदे 5 करोड़ के उपकरण

दिलावर ने कहा कि सरकार के कुछ अच्छे ऑफिसर भी मुख्यमंत्री जी को सलाह दे रहे हैं कि तम्बाकू, गुटखा उत्पादन पर पाबंदी लगाई जाए. इसके कारण से कोरोना पॉजिटिव मरीजों की गति तेजी से बढ़ रही है, लेकिन सरकार समझने को तैयार नहीं है. उन्होंने कहा कि तंबाकू उत्पादन पर पूर्ण तरीके से पाबंदी लगाई जानी चाहिए. इस दौरान दिलावर ने कहा कि मेरी प्रार्थना है मुख्यमंत्री जी से कि रेड जोन इलाके वाले व्यक्तियों पर पाबंदी लगाई जाए, ताकि वह कहीं दूसरे स्थान पर ना जा पाएं और कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोका जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details