राजस्थान

rajasthan

रामगंजमंडी में बंदूक की नोक पर पेट्रोल पंप के सेल्समैन से 11,500 की लूट, मोबाइल और पर्स भी ले भागे

By

Published : Sep 27, 2020, 2:01 PM IST

कोटा के रामगंजमंडी में रविवार को 4 बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात को अंजाम दिया. जहां बदमाशों ने पेट्रोल पंप के सेल्समैन को देसी कट्टा दिखाकर 11 हजार 500 रुपये नकदी लूट लिए. बाद में मोबाइल और पर्स छीनकर फरार हो गए.

भारत पेट्रोल पम्प पर लूट, Loot in bharat petrol pump
भारत पेट्रोल पम्प पर लूट

रामगंजमंडी (कोटा). मंडाना थाना क्षेत्र के एनएच 52 बाईपास स्थित भारत पेट्रोल पंप पर रविवार को 4 बदमाशों ने पेट्रोल पंप के सेल्समैन को देसी कट्टा दिखाकर 11 हजार 500 रुपये नकदी लूट लिए. बाद में सेल्समैन का मोबाइल और पर्स छीनकर फरार हो गए. पेट्रोल पंप के सेल्समेन में मंडाना थाना पुलिस को सूचना दी.

भारत पेट्रोल पम्प पर लूट

सूचना मिलने पर मंडाना थाना एसएचओ महेश कुमार कारवाल मय जाब्ते मौके पर पहुंचे. वहीं सेल्समैन से लूट के मामले में जानकारी ली. सेल्समैन राजेन्द्र ने बताया कि सुबह 4 बजकर 53 मिनिट पर 2 बाइक सवार पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डलवाने आए. एक बाइक में 120 रूपये और दूसरी बाइक में 240 रुपये का पेट्रोल डलवाया. पैसे भी दिए, लेकिन बाद में उन्होंने सर पर गन लगाकर 11 हजार 500 रुपये, मोबाइल और पर्स लूट लिए.

पढ़ेंःतो क्या रणनीति के तहत टाला गया राज्यपाल कोटे से होने वाला मनोनयन...

घटना की जानकारी मिलते ही सांगोद डिप्टी रामेश्वर परिहार घटना स्थल पर पहुंचे. वहीं मंडाना थाना प्रभारी महेश कुमार ने बताया कि पेट्रोल पंप के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की, तो शनिवार रात के 9 बजे बाद कैमरे बन्द मिले. इसलिए घटना कैमरों में रिकॉर्ड नहीं हो पाई. पेट्रोल पंप सेल्समैन से पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details