राजस्थान

rajasthan

कोटाः हजरत इमाम हुसैन की याद में निकला ताजियों का जुलूस

By

Published : Sep 10, 2019, 7:15 PM IST

कोटा के इटावा में मुस्लिम समुदाय ने हजरत इमाम हुसैन की याद में ताजियों का जुलूस निकाला. वहीं समुदाय के युवाओं ने हैरतअंगेज करतब दिखाए. साथ ही जगह - जगह छबीले लगाकर लोगों को शर्बत पिलाया गया. वहीं बड़ी संख्या में पुलिस जाब्ता भी तैनात रहा.

Procession of Tajis, Etawah came out, Etawah news, Kota newsताजियों का निकाला जुलूस, इटावा निकले ताजिये, इटावा की खबर, कोटा की खबर

इटावा (कोटा).जिले में मंगलवार को मुस्लिम समुदाय की ओर से हजरत इमाम हुसैन की याद में मातमी धुनों के बीच ताजियों संग आलम का जुलूस निकाले गए. वहीं ताजियों में समुदाय विशेष के युवाओं ने हैरतअंगेज करतब भी दिखाए. इस दौरान बड़ी संख्या में इटावा थाने के पुलिस जवान तैनात रहे. वहीं जगह- जगह पर छबीले लगाकर लोगों को शर्बत पिलाया. वहीं ताजियों के जुलूस में मौजूद लोगों का इस्तकबाल किया.

इटावा में ताजियों का निकाला जुलूस

पढ़ें- कोटा में मेडिकल की तैयारी कर रही छात्रा ने की खुदकुशी

इससे पूर्व पुरानी मस्जिद से ताजियों का जुलूस शुरू हुआ. जो पुराने बाजार से होते हुए मुख्य बाजार पहुंचा. जहां लोगों ने जगह - जगह पर ताजियों को अगरबत्ती लगाकर सिन्नी के बाटी. वहीं प्रशासन ने वाहनों को बायपास से डायवर्ट किया. जिससे वाहन चालकों को भी आसानी रही और नगर में जाम के हालात भी नजर नहीं आई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details