राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

लोकसभा अध्यक्ष की जनसुनवाई बिजली बिल पर बोले लोग...कहा- जितना कमाते हैं उससे दोगुना KEDL भेजती है बिजली बिल

कोटा जनसुनवाई का आयोजन किया गया. जिस दौरान बिजली की निजी कंपनी केडीएल के खिलाफ लोगो में काफी आक्रोश देखा गया. वहीं लोकसभा अध्यक्ष के आवास पर जनसुनवाई के दौरान सभी विभागों के अधिकारी मौजूद रहे. इस दौरान लोगो की काफी भीड़ जमा थी. जनसुनवाई में लोगो के विरोध पर बिरला ने कहा कि अधिकारी क्षेत्र में जा कर लोगो की समस्याओं का समाधान करे.

By

Published : Aug 17, 2019, 4:52 PM IST

Om Birla heard peoples problem, Lok Sabha Speaker,कोटा न्यूज स्टोरी

कोटा. जिले के प्रवास पर आए लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने शनिवार को जनसुनवाई की. इस दौरान सैकड़ों लोगों ने बिरला से मुलाकात की और अपनी समस्याओं के ज्ञापन सौंपे. वहीं, बालाकुण्ड वासियों ने जनसुनवाई में पार्षद की अगुवाई में लोगों ने निजी बिजली कंपनी KEDL के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. जनसुनवाई में लोगों ने कई तरह की समस्याओं को लोकसभा अध्यक्ष बिरला के समक्ष रखी. जिसके बाद बिरला ने अधिकारियों को समस्याओं को तुरन्त दूर करने के निर्देश दिए.

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला ने की जनसुनवाई

ओम बिड़ला से मुलाकात कर लोगों ने अपनी अपनी परेशानियां बताई. लोगों ने बिजली के बिलो में अधिक दरों के बारे बताया. लोगों का आरोप था कि KEDL कंपनी ने दस से पंद्रह हजार के बिल भेजे है, जो कि हम गरीब कैसें जमा करेगें. वहीं, क्षेत्र के पार्षद ने बताया कि KEDLकंपनी की हठधर्मिता के कारण लोगो के घरों में बिजली बिलों में काफी बढ़ोतरी की रई है. गरीब लोगों को बिना मतलब के परेशान किया जा रहा है. वहीं उन्होनें कहा कि जब हम शिकायत के लिए सीइओ के पास जाते है तो वह सिर्फ आश्वाशन देते है कुछ करते नही है.

यह भी पढ़े: यहां का नैसर्गिक सौन्दर्य देख गांधी भी हो गए थे मोहित

वहीं, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला ने बताया कि कोटा की जनता के लिए जो भी काम करुगां वह कम है. वहीं, उन्होंने बताया कि जो KEDL कंपनी ने लोगों को अधिक बिल दिए हैं, उसके लिए कंपनी के अधिकारियों से बातचीत कर समाधान के तुरंत निर्देश दिए है

ABOUT THE AUTHOR

...view details