राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

लिव-इन में रह रहे महिला-पुरुष के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा, थानाधिकारी पर गंभीर आरोप

कोटा में लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे महिला और पुरूष के बीच हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. विवाद तब हुआ जब जब कथित रुप से एक थानाधिकारी को शराब पीते हुए महिला के साथ उसके साथी ने देख लिया. यह आरोप अनंतपुरा थानाधिकारी नरेंद्र पारीक पर लगे हैं. इससे पहले भी नरेन्द्र पारिक एक कांग्रेस नेता की थाने में पिटाई के चलते विवादों में रह चुके हैं.

By

Published : Jul 5, 2019, 11:22 PM IST

लिव-इन में रह रहे महिला-पुरुष के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा

कोटा. शहर के गोबरिया बावड़ी एरिया में गुरूवार देर रात जमकर हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ. इसमें कथित रूप से लिव-इन रिलेशन में रह रहे महिला और पुरुष के बीच में झगड़ा हुआ. इस झगड़े में युवक ने आरोप लगाया कि उसने महिला को अनंतपुरा थाना अधिकारी नरेंद्र पारीक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा था. इसके बाद से ही उनके बीच लड़ाई शुरू हो गई. इस दौरान महिला और पुरुष का झगड़ा घर के बाहर भी चलता रहा.

कुछ ही देर में आसपास के सैकड़ों लोग इकट्ठे हो गए, आसपास के लोगों ने पुलिस और अनंतपुरा थाना अधिकारी नरेंद्र पारीक के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी. काफी समय तक पुलिस की कोई गाड़ी मौके पर नहीं आई. यह हाई वोल्टेज ड्रामा 1 घंटे तक चलता रहा. काफी देर हंगामा चलने के बादजवाहर नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और महिला और पुरुष को लेकर थाने गई. जहां पर महिला ने लिव-इन रिलेशन में रह रहे पुरुष के खिलाफ शिकायत दी है.

लिव-इन में रह रहे महिला-पुरुष के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा

वहीं इस मामले में सीआई नरेंद्र पारीक का कहना है कि वे मौके पर गए ही नहीं थे. जबकि इस मामले में महिला का कहना है कि सीआई को उस ने नहीं बुलाया था, लेकिन रिपोर्ट दर्ज करवाने के लिए बुलाया था. जबकि युवक का कहना है कि अनंतपुरा सीआई और महिला के साथ घर में ही आपत्तिजनक स्थिति में थे और शराब पी रहे थे.

बकौल महिला के साथी, जब मैं पहुंचा तो महिला ने पहले तो दरवाजा नहीं खोला और जब कई बार घंटी बजाने के बाद दरवाजा खोला तो घर की लाइट बंद थी. जैसे ही मैंने लाइट जलाई तो सीआई नरेंद्र पारीक और महिला आपत्तिजनक स्थिति में बैठे शराब पी रहे थे. इसके बाद मैंने सीआई नरेंद्र पारीक के चांटा मारा और हंगामा होता देख मौके से दबे पांव खिसक लिया. वहीं सीआई नरेंद्र पारीक का कहना है कि वे जिस समय की घटना बताई जा रही है. वे थाने पर ही मौजूद थे. ना तो वह महिला को जानते हैं ना उस व्यक्ति को. उन्हें राजनीतिक साजिश के तहत शिकार बनाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details