राजस्थान

rajasthan

कोटा के जेके लोन अस्पताल में तोड़-फोड़, घटना सीसीटीवी में कैद

By

Published : Sep 18, 2019, 12:14 PM IST

कोटा के जेके लोन अस्पताल में मंगलवार रात कुछ युवकों ने काउंटर पर बैठे कर्मचारी के साथ मारपीट कर काउंटर और पुलिस चौकी में तोड़फोड़ कर दी. घटना की जानकारी लगने के बाद नयापुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची.

जेकेलोन अस्पताल कोटा, Jekelon Hospital vandalize

कोटा.शहर के सबसे बड़े अस्पताल जेके लोन में देर रात को कुछ युवकों ने तोड़-फोड़ कर कर्मचारियों के साथ मारपीट की. जेके लोन के सुरक्षा गार्ड बीएल मीना ने बताया कि महिला की डिलीवरी मंगलवार को सुबह जेके लोन अस्पताल में हुई थी.

जेके लोन अस्पताल में देर रात युवकों ने की तोड़-फोड़

महिला से मिलने उसका भाई व कुछ दोस्त आये सभी ने शराब पी रखी थी. वह वार्ड से बाहर निकला तो उसने गेट पर लगे कांच को तोड़ दिया. इसकी आवाज सुन सुरक्षाकर्मी बाहर निकलकर इसका विरोध करने लगा तो उसके साथ भी मारपीट की.

पढ़ें- जयपुर में ट्रकों से मोबाइल चुराने और वाहन चोरी करने वाले दो शातिर चोर गिरफ्तार

अन्य कर्मचारी इसे बचाने गए तो उनके साथ भी मारपीट कर दी. जेकेलोन पुलिस चौकी भी पूरी तोड़ दी. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर ली. सविंदा कर्मचारी के साथ मारपीट के बाद जेकेलोन व एमबीएस के सभी कर्मचारियों ने कार्य बहिष्कार कर दिया और अपराधियों को गिरफ्तारी की मांग करने लगे. जेके लोन अस्पताल अधीक्षक ने मौके पर पहुंच कर सविंदा कर्मियों से बातचीत कर काम पर लौटने को कहा. इसके बाद सारे कर्मचारी काम पर लौट आये.

ABOUT THE AUTHOR

...view details