राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कोटा: इटावा में लंबित प्रकरणों को लेकर एसपी ने एसएचओ को किया जवाब तलब

कोटा के इटावा थाने के एसएचओ मुकेश मीणा को लंबित प्रकरणों का समय पर निस्तारण नहीं करने को लेकर कोटा ग्रामीण एसपी ने खासी नाराजगी जाहिर की है. साथ ही इटावा एसएचओ मुकेश मीणा को चार्ज सीट थमाते हुए जवाब तलब किया है.

By

Published : Nov 21, 2019, 11:58 PM IST

Updated : Nov 22, 2019, 2:34 AM IST

Kota news, Self help group, कोटा समाचार, स्वयं सहायता समूह

इटावा (कोटा).इटावा थाने के एसएचओ मुकेश मीणा को लंबित प्रकरणों का समय पर निस्तारण नहीं करने को लेकर कोटा ग्रामीण एसपी ने खासी नाराजगी जाहिर की है. साथ ही इटावा एसएचओ मुकेश मीणा को चार्ज सीट थमाते हुए जवाब तलब किया है.

इटावा में लंबित प्रकरणों को लेकर एसपी ने एसएचओ को किया तलब

बताया जा रहा है कि गत दिनों जब एसपी राजन दुष्यंत इटावा के दौरे पर पहुंचे थे. उस दौरान खुद एसपी इटावा के जाम में फंस गए थे. तब भी एसपी ने अपनी नाराजगी जाहिर की थी और इटावा एसएचओ की कार्यप्राणाली को लेकर असंतोष जताया था. उसके बाद अब एसपी ने लंबित प्रकरणों का समय पर निस्तारण नहीं करने से नाराज होकर इटावा एसएचओ को चार्ज सीट थमाते हुए जवाब तलब किया है.

कोटा के बड़ौद में स्वयं सहायता समूह में कार्य करने वाली महिलाओं का सम्मान

कोटा जिले के बड़ौद कस्बे में संचालित महिलाओं के राजीविका स्वंय सहायता समूह कलस्टर के 3 वर्ष पुरे होने पर स्वयं सहायता समूह सम्मान समारोह आयोजित किया गया. इस दौरान स्वयं सहायता समूह में उत्कृष्ट कार्य करने वाली महिलाओं का सम्मान किया गया. इस दौरान मुख्य अतिथि जिला परिषद सदस्या निकिता हाड़ा रही.

बड़ौद में स्वयं सहायता समूह में कार्य करने वाली महिलाओं का सम्मान

यह भी पढ़ें- खरीद-फरोख्त का काम कांग्रेस का है, बोर्ड तो भाजपा ही बनाएगी : प्रहलाद गुंजल

वहीं कार्यक्रम की अध्यक्षता सरपंच गिरिराज प्रसाद आर्य ने की. इस दौरान निकिता हाड़ा ने कहा कि स्वयं सहायता समूहों के माध्यम से महिलाएं आत्म निर्भर बनने लगी है. इससे महिलाओं को हर कार्य में अपनी भागीदारी बढ़ाने का मौका मिलेगा और महिलाओं का आत्म विश्वास भी जागृत होगा.

Last Updated : Nov 22, 2019, 2:34 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details