राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पुलिस ने 5 किलोमीटर दौड़ लगाकर इनामी स्मैक सप्लायर को किया गिरफ्तार

दादाबाड़ी थाना पुलिस ने 2 साल से फरार एक इनामी स्मैक सप्लायर राय सिंह तंवर को झालावाड़ से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी को 5 किलोमीटर पैदल दौड़ लगाते हुए दबोचा है. राय सिंह के ऊपर कोटा शहर पुलिस अधीक्षक ने 1000 रुपए का इनाम भी रखा हुआ था.

By

Published : Jun 10, 2021, 10:54 PM IST

kota police action,  Kota Police News
नामी स्मैक सप्लायर को किया गिरफ्तार

कोटा. शहर की दादाबाड़ी थाना पुलिस ने 2 साल से फरार एक इनामी स्मैक सप्लायर राय सिंह तंवर को झालावाड़ जिले से गिरफ्तार किया है. आरोपी पुलिस को देख कर खेतों में भाग गया था, जिसको पुलिसकर्मियों ने 5 किलोमीटर पैदल दौड़ लगाते हुए दबोचा है.

पढ़ें-सौम्या गुर्जर का मामला अभी शांत नहीं हुआ कि पति ने कर ली 20 करोड़ की डील...Video Viral

मामले के अनुसार 26 जुलाई 2019 में दरबार पठान, राशिद और बहादुर को स्मैक के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया था. यह स्मैक आरोपियों ने झालावाड़ जिले के भालता थाना इलाके के खेरदंता निवासी राय सिंह तंवर से लाना बताया था, जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई. लेकिन वह नहीं मिल रहा था. इस मामले में न्यायालय ने वारंट भी निकाले थे. आरोपी राय सिंह तंवर पर एक हजार रुपए का नगद इनाम भी कोटा शहर पुलिस अधीक्षक ने घोषित किया था.

दादाबाड़ी थाना अधिकारी कलावती चौधरी ने बताया कि आरोपी राय सिंह तंवर लोगों की आरडी और एफडी का काम किया करता था. इसी दौरान उसकी मुलाकात दरबार पठान से हो गई और आरोपी रायसिंह तंवर रातों रात अमीर बनने के सपने देखने लगा. जिसके बाद स्मैक सप्लाई के काम में जुट गया. इस काम में शातिर नहीं होने के चलते वह पुलिस के हत्थे चढ़ गए, जिसके बाद आरोपी रायसिंह भूमिगत हो गया.

अवैध बजरी से भरा हुआ ट्रक

कुन्हाड़ी थाना पुलिस ने भी बूंदी रोड रेलवे और ब्रिज के नजदीक एक अवैध रूप से बजरी परिवहन कर रहे ट्रक को पकड़ा है, जो कि बूंदी की तरफ से कोटा शहर में प्रवेश कर गया था. इस ट्रक के बारे में खनन विभाग को पुलिस ने सूचना दे दी है. साथ ही ट्रक को जब्त कर कुन्हाड़ी थाने में खड़ा कर लिया है. कुन्हाड़ी थानाधिकारी गंगासहाय शर्मा का कहना है कि खनन विभाग इस मामले में आगे की कार्रवाई करेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details