राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कोटा के नेता बोले...बिरला के लोकसभा अध्यक्ष बनने पर हाड़ौती ही नहीं पूरे राजस्थान का सम्मान बढा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोटा बूंदी लोकसभा सीट से भाजपा सांसद ओम बिरला को लोकसभा अध्यक्ष पद का उम्मीदवार घोषित किया है. इसके चलते ही कोटा में खुशी की लहर दौड़ गई है. यहां के वरिष्ठ नेताओं ने कहा है कि यह हाड़ौती ही नहीं पूरे राजस्थान का मान सम्मान बढ़ाने की खबर है.

By

Published : Jun 18, 2019, 2:48 PM IST

कोटा में मनाया जश्न

कोटा.कोटा बूंदी लोकसभा सीट से भाजपा सांसद ओम बिरला को लोकसभा उम्मीदवार बनाया है. इसके बाद से ही उनके निवास पर समर्थकों का तांता लग गया है. खुशियों के ढोल बजने लगे हैं. चारों तरफ आतिशबाजी हो रही है. कार्यकर्ता एक दूसरे को मिठाई खिला रहे हैं. बड़ी संख्या में भाजपा के नेता भी यहां पहुंच गए हैं. वह भी एक दूसरे को गले मिलकर बधाई दे रहे हैं. भाजपा शहर अध्यक्ष हेमंत विजयवर्गीय ने कहा कि बड़े-बड़े नेता राजस्थान और देश को दिए हैं. अब ओम बिरला भी उसी श्रृंखला में लोकसभा स्पीकर बनने जा रहे हैं.

कोटा के नेताओं ने कहा बिरला के लोकसभा उम्मीदवार पर हाड़ौती ही नहीं पूरे राजस्थान का सम्मान बड़ा

ओम बिरला के भाई और कोटा जिला उपभोक्ता संघ के अध्यक्ष हरे कृष्ण बिरला का कहना है कि कोटा बूंदी संसदीय क्षेत्र के मतदाताओं का मान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बढ़ाया है यह हाड़ौती के कार्यकर्ताओं का सम्मान है जो ओम बिरला को लोकसभा स्पीकर बनाया जा रहा है. भाजपा देहात जिला अध्यक्ष जयवीर सिंह अमृतकुआं का कहना है कि भाजपा के कोटा जिले के कार्यकर्ताओं के लिए ऐतिहासिक क्षण है.

भाजपा नेता महीप सिंह सोलंकी का कहना है कि कोटा के कोहिनूर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने गले में लगा लिया है. भाजपा नेताओं मयंक सेठी का कहना है कि जिन कार्यकर्ताओं ने बिरला को जिताने के लिए अथक मेहनत की यह उन सब का सम्मान हुआ है. इसी के साथ कोटा जिले की हर विधानसभा क्षेत्र में बिरला के लोकसभा स्पीकर पद के प्रत्याशी बनाए जाने पर जश्न मनाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details