राजस्थान

rajasthan

पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष के दामाद के घर चोरी, 60 लाख रुपए नकदी सहित जेवर पर किया हाथ साफ

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Nov 27, 2023, 4:48 PM IST

कोटा के कैथून में पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष के दामाद और कोटा डोरिया साड़ियों के व्यापारी के घर को चोरों ने निशाना बनाया है. पूरा परिवार शादी में गया था कि पीछे से चोर 60 लाख नकदी सहित सोने-चांदी के जेवर लेकर फरार हो गए.

Theft Case in Kota i
Theft Case in Kota i

कोटा.जिले के कैथून में पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष के दामाद के घर से लाखों की चोरी का मामला सामने आया है. घटना रविवार देर रात की बताई जा रही है. इस दौरान पूरा परिवार शादी समारोह में शामिल होने गया था, पीछे से चोरों ने घर पर हाथ साफ कर दिया. परिवादी ने 60 लाख रुपए नकदी सहित सोने-चांदी जेवर चोरी होने का मामला दर्ज करवाया है.

कैथून थानाधिकारी रामनारायण भांवरिया का कहना है कि परिवादी शहाबुद्दीन के अनुसार उनका पूरा परिवार रात 8:30 बजे के आसपास विवाह समारोह में शामिल होने गया था. जब वापस रात 10:30 बजे लौटा, तब घर का सारा सामान बिखरा हुआ था और अलमारी टूटी हुई थी. परिवादी के अनुसार उसने अपनी जमीन बेची थी, जिसका पैसा घर में रखा था. साथ ही व्यापार में फायदा हुआ था, जिसका पैसा भी घर पर ही था. परिवादी के अनुसार 60 लाख रुपए और सोने-चांदी के जेवर भी चोरी हुए हैं.

पढ़ें. Crime news: बालोतरा में चोरी करने आए युवक की जमकर धुनाई, एक युवक डिटेन

पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष के दामाद के घर चोरी : उन्होंने बताया कि पीड़ित शहाबुद्दीन पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष वहीद के दामाद हैं और कोटा डोरिया की साड़ी का व्यापार करते हैं. इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने पूरी जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया है. साथ ही टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्रित किए हैं. जांच शुरू कर दी गई है.

कोटा डोरिया की साड़ियां भी ले गए चोर :पीड़ित शहाबुद्दीन के अनुसार उनका कोटा डोरिया साड़ियों का व्यापार है. ऐसे में घर पर कोटा डोरिया लगने वाली जड़ी के बंडल भी गायब हैं, जिनकी कीमत लाख रुपए के आसपास है. इसके साथ ही उसके घर से एक हार का सेट, 7 तोला सोने के जेवर और 700 ग्राम चांदी भी चोरी हुई है. चोर छत की तरफ से सरिया काटकर अंदर आया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details