राजस्थान

rajasthan

crime in kota : 5 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, 2 साल से चल रहा था फरार...26 मुकदमें दर्ज

By

Published : Dec 9, 2021, 6:42 PM IST

कोटा शहर ने 2 साल से फरार चल रहे 5 हजार के इनामी बदमाशा (5 thousand reward crook arrested in Kota) को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. आरोपी फरारी के दौरान भी कोटा शहर और अन्य जिलों में वारदातों को अंजाम देता था.

Kota Latest News, Rajasthan Hindi News
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

कोटा. शहर की महावीर नगर थाना पुलिस ने 2 सालों से फरार चल रहे हार्डकोर बदमाश कुलदीप मेघवाल उर्फ कल्लू को गिरफ्तार किया है. जिस पर कोटा शहर पुलिस ने पांच हजार रुपए का इनाम रखा था. आरोपी वर्ष 2019 में फायरिंग की वारदात (crime in kota) को अंजाम देने के बाद से ही फरार चल रहा था.

हालांकि इसके बाद उनके खिलाफ कोटा दादाबाड़ी और झालावाड़ जिले में भी मुकदमे दर्ज हुए हैं. पुलिस ने बताया कि धाकड़खेड़ी निवासी कुलदीप मेघवाल ने अपने अन्य तीन साथियों के साथ मिलकर महावीर नगर निवासी कृपाशरण पर फायरिंग की वारदात को 16 जून 2019 को अंजाम दिया था.

पढ़ें- कोटा में 6 अपराधी गिरफ्तार, पेट्रोल पंप लूट की रच रहे थे साजिश...पहले से दर्ज हैं 60 से ज्यादा मामले

घटना को अंजाम देने के बाद से ही कुलदीप मेघवाल फरार चल रहा था. इसमें उसने 4 राउंड फायरिंग जान लेने की नियत से कृपाशरण पर की. इस मामले में उसके दो साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. साथ में घटना में प्रयुक्त की पिस्टल भी बरामद कर ली गई थी. आरोपी पर पहले से 26 मुकदमे कोटा शहर, झालावाड़ और अन्य जिलों में दर्ज है. आरोपी बीते 21 साल के आपराधिक गतिविधियों में शामिल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details