राजस्थान

rajasthan

कोटा : खातोली पुलिस ने ट्रिपल मर्डर केस में तीसरे अभियुक्त को भी पकड़ा

By

Published : Apr 25, 2021, 7:57 PM IST

कोटा के इटावा में तीन व्यक्तियों की हत्या करने का मामला सामने आया था. मामले में रविवार को खातोली थाना पुलिस ने हत्या के तीसरे आरोपी विकास को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले में पहले ही दो आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है.

कोटा हिंदी न्यूज, ट्रिपल मर्डर केस, Etawah Hindi News
ट्रिपल मर्डर मामले में तीसरा अभियुक्त भी गिरफ्तार

इटावा (कोटा). जिले के इटावा उपखंड क्षेत्र के खातोली पुलिस थाना क्षेत्र में बालूपा गांव के छुआरी धाम के पास तीन व्यक्तियों की निर्मम हत्या का मामला सामने आया था. जिसके बाद रविवार को मामले में खातोली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. मामले में पुलिस ने बालू मोग्या, हंसराज मोग्या के बाद उनके तीसरे साथी विकास को भी गिरफ्तार कर लिया है.

कोटा ग्रामीण एसपी शरद चौधरी एएसपी पारस जैन, इटावा डीएसपी विजय शंकर शर्मा के निर्देशन में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए घटना के मुख्य आरोपी हंसराज पुत्र बजरंगलाल मोग्या, बालू पुत्र बद्रीलाल मोग्या को गिरफ्तार किया था. जिसके बाद इनके तीसरे साथी विकास की तलाश की जा रही थी जिसे भी आज पुलिस ने अजमेर के किशनगढ़ के पास से पकड़ने में कामयाबी हासिल की है .

कोटा ग्रामीण एसपी शरद चौधरी ने बताया कि बालूपा के समीप स्थित छुआरी धाम के पास हुए इस ट्रिपल मर्डर के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाही करते हुए घटना के तीसरे आरोपी विकास को भी गिरफ्तार किया है. इटावा डीएसपी विजय शंकर शर्मा अनुसार के आरोपी विकास मोग्या की तलाश में टीम टोंक भिजवाई गई थी जो वहां पर तलाश करते हुए जयपुर पहुंची.

जयपुर में सांगानेर वाटिका फागी में कई स्थानों पर दबिश देने के बाद मुलजिम का किशनगढ़ में होना ज्ञात हुआ. इस पर किशनगढ़ में दबिश दी गई जहां से मुलजिम को डिटेन किया गया है. मुलजिम पैसों की व्यवस्था कर सूरत भागने की फिराक में था उससे पूर्व पुलिस के हत्थे चढ़ गया.

गौरतलब है कि 17अप्रैल शाम को अपनी पुत्री की तलाश में आए श्योजीलाल, गोपाल और मुकेश नाम के व्यक्तियों की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने 2 आरोपी बालू मोग्या, हंसराज मोग्या को पूर्व में गिरफ्तार कर लिया था.

पढ़ें-नागौर के सफेड गांव में 25 मृत मोर मिले, जांच में जुटा वन विभाग

पुलिस ने उक्त मामले में घटना के तीसरे आरोपी विकास मोग्या को भी पकड़ने में सफलता हासिल की है. इस पूरे मामले में खातोली एसएचओ योगेश शर्मा, एएसआई अमर सिंह के साथ कई पुलिस जवानों की अहम भूमिका रही है. सोमवार को आरोपी को इटावा न्यायालय में वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details