राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कोटा में पुलवामा आतंकी हमले को लेकर वकीलों ने निकाली आक्रोश रैली

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले से देश की जनता में आक्रोश है. लोग रोज सड़कों पर उतरकर आतंकवाद के खिलाफ ठोस कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

By

Published : Feb 18, 2019, 11:19 PM IST

कोटा में वकीलों ने निकाली रैली

कोटा.जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले से देश की जनता में आक्रोश है. लोग रोज सड़कों पर उतरकर आतंकवाद के खिलाफ ठोस कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. इसी कड़ी में सोमवार को कोटा अभिभाषक परिषद की ओर से भी आक्रोश रैली निकाली गई.

क्लिक कर देखें वीडियो

रैली में सैकड़ों की संख्या में महिला अधिवक्ता भी शामिल हुईं. अदालत परिसर से नयापुरा तक निकाली गई इस रैली में वकीलों ने भारत माता के जयकारे और शहीद जवान अमर रहे के नारे लगाए. आक्रोशित वकीलों ने कलेक्ट्री सर्किल पर पाकिस्तान का झंडा जलाकर विरोध दर्ज करवाया.

इस दौरान अभिभाषक परिषद के अध्यक्ष मनोज पुरी ने कहा कि इस कायरतापूर्ण हरकत से पूरे देश में आक्रोश है. बॉर के सदस्यों में भी बहुत ज्यादा आक्रोश है. इसीलिए वकीलों ने रैली निकाल कर संदेश दिया है कि केवल बयानबाजी से काम नहीं चलेगा. 40 शहीदों के बदले 400 पाक सैनिकों को मार करके जब तक सरकार सबूत नहीं देगी तब तक देश की जनता चुपचाप बैठने वाली नहीं है.

उन्होंने कहा कि नेताओं की बयानबाजी से देश की जनता तंग आ चुकी है. सरकार को निर्णायक युद्ध करना चाहिए. देश की जनता निर्णायक कार्रवाई चाहती है. उसके लिए चाहे देश की जनता को कुछ भी परिणाम भुगतना पड़े. जब तक पाक अधिकृत कश्मीर को वापस नहीं लेंगे. तब तक देश की जनता चुप नहीं बैठेगी. परमाणु बम चले तो चले, लेकिन ठोस कार्रवाई चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details