राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कोटा: एक ही परिवार के दो पक्षों में खूनी संघर्ष, हालत गंभीर

बूंदी जिले के केशोरायपाटन थाना इलाके में रविवार को पारिवारिक झगड़े के चलते एक ही परिवार के दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. दूसरे पक्ष ने पिता और पुत्रों पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया.

By

Published : Feb 10, 2019, 11:42 PM IST

घायल व्यक्ति

कोटा.बूंदी जिले के केशोरायपाटन थाना इलाके में रविवार को पारिवारिक झगड़े के चलते एक ही परिवार के दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. दूसरे पक्ष ने पिता और पुत्रों पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिसमें पिता और उसके दोनों पुत्र घायल हो गए.

क्लिक कर देखें वीडियो

घायलों को कोटा के एमबीएस अस्पताल में लाया गया. जहां उन्हें इमरजेंसी में भर्ती किया गया है. पिता की हालत ज्यादा गंभीर होने से उन्हें पहले सीपीआर रूम में शिफ्ट कर इलाज शुरू किया गया. लेकिन उनकी हालत में सुधार नहीं हो रही थी. इसे देखते हुए परिजन उन्हें निजी अस्पताल ले गए. जहां फिलहाल उनका इलाज करवाया जा रहा है. उधर घायलों को लेकर आये परिजनों और सूचना पर एमबीएस अस्पताल पहुंचे. अन्य परिजनों का तीनों की हालत देख कर रो रोकर बुरा हाल हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक किशनलाल और उसके पुत्र जितेंद्र और मुखराम केशोरायपाटन थाना क्षेत्र के केशवपुर गांव के रहने वाले हैं. जितेंद्र और मुखराज खेत पर ट्रैक्टर से पराल लेने गए हुए थे. वापसी में घर के बाहर ही उनके काका के परिवार के 4-5 लोग गेट के बाहर ही खड़े मिले, जिनके पास लाठियां और कुल्हाड़ियां थीं. उन लोगों ने दोनों भाइयों मुखराज और जीतेंद्र पर लाठियों व कुल्हाड़ियों से हमला कर घायल कर दिया. उसके बाद वो घर के अंदर घुसे और वहां मुखराज और जीतेंद्र के पिता किशनलाल पर भी हमला कर उन्हें घायल कर दिया. बीच बचाव में आई घर की महिलाओं के साथ भी उनके द्वारा मारपीट की जानकारी मिल रही है.

तीनों को घायल अवस्था मे छोड़कर वो लोग वहां से रवाना हो गए. बाद में घर की महिलाओं की सूचना पर घर पहुंचे अन्य परिजनों

ABOUT THE AUTHOR

...view details