राजस्थान

rajasthan

कोटाः सांगोद में हिन्दू संगठनों ने किया CAA का समर्थन, निकाली धन्यवाद रैली

By

Published : Dec 21, 2019, 8:46 PM IST

CAA के समर्थन में हिन्दू संगठनों की ओर से कस्बे में धन्यवाद रैली निकाली गई. धन्यवाद रैली में बड़ी संख्या में आमजन शामिल हुए. रैली के दौरान यहां पुलिस का तगडा बंदोबस्त रहा. सार्वजनिक जगहों समेत रैली मार्ग पर चप्पे-चप्पे पर पुलिसकर्मी तैनात रहे.

CAA Thanks Rally Sangod, CAA धन्यवाद रैली सांगोद
सांगोद में हिन्दू संगठनों ने किया CAA का समर्थन

सांगोद (कोटा). केन्द्र सरकार के CAA के समर्थन में शानिवार को यहां हिन्दू संगठन एकजूट नजर आया. हिन्दू संगठनों की ओर से कस्बे में धन्यवाद रैली निकाली गई. जिसमें सांगोद नगर के लोगों ने बड़ी संख्या में शामिल होकर सरकार के CAA का समर्थन किया. धन्यवाद रैली में आमजन बड़ी संख्या शामिल हुए.

सांगोद में हिन्दू संगठनों ने किया CAA का समर्थन

रैली के दौरान यहां पुलिस का तगडा बंदोबस्त रहा. सार्वजनिक जगहों समेत रैली मार्ग पर चप्पे-चप्पे पर पुलिसकर्मी तैनात रहे. इससे पूर्व हिन्दू संगठनों की ओर से यहां सांगोद बंद का भी आह्वान किया गया. हिन्दू समुदाय के लोगो ने भी बंद को पूर्ण समर्थन दिया और अपने प्रतिष्ठान बंद रखे. हालांकि, रैली के ज्ञापन देने के बाद सभी दुकाने लगभग खुल गयी.

पढ़ें-रविशंकर प्रसाद के निशाने पर रहे राहुल गांधी, कहा- वोट के लिए मंदिर चले जाते हैं राहुल

बजरंग दल जिला संयोजक बनवारी गौड़ ने कहा कि केन्द्र सरकार के की ओर से जो CAA लाया गया है. उसके समर्थन में सांगोद की हिन्दू जनता सरकार के साथ है. ओर इसके बाद सरकार की ओर से NRC बिल को भी जल्द से जल्द लागू किया जाए. इसके साथ ही कहा कि CAA जो कानून है वह किसी भी समाज के खिलाफ नही है जो हिन्दुस्थान का नागरिक है वो यही रहेंगे साथ ही लोगो से किसी के बहकावे में न आने की अपील की. राजनीति करने वाले लोग अपना फायदा लेने के लिए लोगों गुमराह कर रहे हैं. जो भारत मे रहते है वो इस देश का नागरिक है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details