राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कोटा: रामगंजमण्डी उपखण्ड की बालिकाओं को मिला गार्गी पुरस्कार, खिले चेहरे...

कोटा के रामगंजमण्डी उपखण्ड की सभी विद्यार्थियों के लिए शुक्रवार को गार्गी पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया. इस दौरान पुरस्कृत होकर उपखण्ड की बालिकाओं के चेहरे खिल उठें.

By

Published : Feb 7, 2020, 10:11 PM IST

Kota news, कोटा की खबर
उपखण्ड के बालिकाओं को मिला गार्गी पुरस्कार

रामगंजमण्डी (कोटा).जिले के रामगंजमण्डी उपखण्ड की सभी सरकारी और निजी विद्यालय के विद्यार्थियों को गार्गी पुरस्कार वितरण समारोह का शुक्रवार को आयोजन किया गया. इस समारोह का आयोजन रामगंजमंडी बालिका विद्यालय में रखा गया. इस समारोह में पुरस्कार पाकर बालिकाओं के चेहरे खिले.

उपखण्ड के बालिकाओं को मिला गार्गी पुरस्कार

बता दें कि इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक मदन दिलावर और नगर पालिका अध्यक्ष हेमलता शर्मा रही. वहीं, इस कार्यक्रम की अध्यक्षता मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी अनिरुद्ध शर्मा ने की. वहीं, उपखण्ड की 106 बालिकाओं को गार्गी पुरुस्कार की प्रथम किस्त दी गई. इसमें वैष्णवी बंसल ने 97.83 प्रतिशत, प्रक्षाल डागा ने 93.67 प्रतिशत और कशिश पहाड़िया ने 93.17 प्रतिशत अंक प्राप्त किए.

पढ़ें- कोटा में फुटकर व्यापारियों का अनूठा विरोध प्रदर्शन, ढोल नगाड़ा बजाकर प्रशासन को कुंभकर्णी नींद से जगाने का प्रयास

वहीं, गार्गी पुरस्कार की द्वितीय किस्त 67 छात्राओं को दी गई, जिसमें बालिका प्रोत्साहन में कला वर्ग में 67 विद्यार्थियों, विज्ञान वर्ग में 30 छात्राओं और वाणिज्य वर्ग में 5 विद्यार्थियों को वितरित की गई. इस कार्यक्रम में विधायक ने बालिकाओं सहित विद्यालय स्टाफ को स्वच्छता की शपथ दिलाई गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details