राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jan 21, 2020, 8:36 PM IST

ETV Bharat / state

कोटाः जमीनी विवाद से परेशान पूर्व सरपंच चढ़ा मोबाइल टावर पर, पुलिस ने समझाइश कर उतारा नीचे

बोराबास में पूर्व सरपंच जमीनी विवाद के चलते अपने ही घर में लगे मोबाइल टावर पर चढ़ गया था. इस पर लाडपुरा तहसीलदार मौके पर पहुंचे और समझाइस कर उसे टावर से नीचे उतारा गया. वहीं मौके पर इस दौरान खासी भीड़ जमा हो गई थी.

kota news, rajasthan news, समझाइश कर उतारा नीचे, जमीनी विवाद से परेशान, पूर्व सरपंच चढ़ा मोबाइल टावर
जमीनी विवाद से परेशान

कोटा.जिले में आरके पुरम थाना इलाके के बोराबास में पूर्व सरपंच जमीनी विवाद के चलते अपने ही घर में लगे मोबाइल टावर पर चढ़ गया था. जिसको पुलिस वह प्रशासन ने समझाइश कर नीचे उतारा. वहीं इस दौरान समझाइस करने में प्रशासन को 5 घंटे कड़ी मशक्कत करनी पड़ी.

पूर्व सरपंच चढ़ा मोबाइल टावर पर

आरके पुरम थाना अधिकारी ने बताया कि बोराबस का पूर्व सरपंच शिवराम सरगरा अपने ही घर में लगे मोबाइल टावर पर चढ़ गया था. सूचना पर जाप्ता लेकर पहुंचे और उससे नीचे उतरने के लिए समझाइस करते रहे. साथ ही उन्होंने बताया कि कुछ समय पहले पूर्व सरपंच के पिता पर जमीनी विवाद के चलते कुछ लोगों ने जानलेवा हमला किया था. उनके आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात करता रहा और टावर पर से कूदने की धमकी देता रहा. इस पर लाडपुरा तहसीलदार भी मौके पर पहुंचे और समझाइस कर उसे टावर से नीचे उतारा गया.

पढ़ेंः 'ऑपरेशन क्लीन स्वीप' के तहत 35 जगहों पर छापेमार कार्रवाई, 25 तस्कर गिरफ्तार

बता दें कि बोराबस के पूर्व सरपंच शिवराम का काफी समय से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. इसको लेकर कई बार दबंगो की ओर से उस पर और परिजनों पर हमला हो चुका है. उनका आरोप है कि चार महीने पहले भी उसके पिता पर दबंगो ने हमला किया था, जिसमें वह गम्भीर घायल हो चुके थे. इस पर पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है.

जिससे काफी समय से पूरा परिवार दहशत में जीवन जीने की मजबूर है. दबंगो ने कई बार घर पर भी आकर धमकी दिया है. लेकिन इसके बावजूद भी पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है. वहीं वहां खासी भीड़ जमा हो गई थी. जिसे काफी समझाइस की गई और आरोपियों की गिरफ्तारी के आस्वाशन के बाद उसको नीचे उतारा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details