राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जनता से माफी मांगना कोई गुनाह नहीं है : अली अनवर

अगर सरकार से कोई गलती होती है तो उसके लिए जनता से माफी मांगना कोई गुनाह नहीं है. यह बात कोटा दौरे पर आए बिहार के कद्दावर नेता पूर्व राज्यसभा सांसद अली अनवर ने कही.

By

Published : Feb 17, 2020, 12:02 AM IST

पूर्व राज्यसभा सांसद अली अनवर,  Kota news
पूर्व राज्यसभा सांसद अली अनवर पहुंचे कोटा

कोटा.बिहार प्रदेश के कद्दावर नेता पूर्व राज्यसभा सांसद अली अनवर रविवार को एक दिवसीय प्रवास पर कोटा पहुंचे. जो पंचायत अंसारियान समिति के निकाह सम्मेलन में शिरकत के लिए पहुंचे थे.

पूर्व राज्यसभा सांसद अली अनवर पहुंचे कोटा

इस मौके पर उन्होंने पत्रकारों से रूबरू होते हुए होने वाले आगामी बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर पीएम और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखे प्रहार करते हुए कहा कि बीजेपी को बिहार की जनता इस बार हराएगी, साथ में नीतीश कुमार की भी नाव डूबेगी.

उन्होंने कहा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार की जनता के लिए कोई काम नहीं किया है. ऐसे में भाजपा और नीतीश को बिहार की जनता सबक सिखाएगी.अनवर ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी को देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए,क्योंकि देश का किसान और युवा आत्महत्या कर रहा है.

पढ़ेंः कोटा में गैस सिलेंडर के बढ़े दामों को लेकर कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन, जलाया PM मोदी का पुतला

वहीं अनवर ने सीएम अशोक गहलोत के निर्देश पर कोटा कलेक्टर द्वारा अनतपुरा निवासी बुजुर्ग महिला यास्मीन को विधवा पेंशन घर जाकर स्वीकृति पत्र सौंपने औरकलेक्टर के काम में देरी होने पर महिला से माफी मांगने के मामले पर प्रशंसा की. साथ ही उन्होंने कहा कि अगर सरकार से कोई गलती होती है. उसके लिए जनता से माफी मांगना कोई गुनाह नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details