राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कोटा में पूर्व मंत्री बैरवा ने किया नवनिर्वाचित सरपंचों का सम्मान

कोटा में नगर कांग्रेस कमेटी रामगंजमंडी में पंचायत समिति खैराबाद के नवनिर्वाचित सरपंचों का सम्मान समारोह आयोजित किया गया. समारोह में समिति की 37 ग्राम पंचायतों में 29 ग्राम पंचायतों के सरपंचों का सम्मान हुआ.

By

Published : Feb 20, 2020, 11:40 PM IST

rajasthan news, पंचायत समिति खैराबाद, नवनिर्वाचित सरपंचो का सम्मान, पूर्व मंत्री बैरवा, kota news
सरपंचो का सम्मान

रामगंजमंडी (कोटा). जिले में नगर कांग्रेस कमेटी रामगंजमंडी ने पंचायत समिति खैराबाद के नवनिर्वाचित सरपंचों का सम्मान समारोह आयोजित किया गया. समारोह में समिति की 37 ग्राम पंचायतों में 29 ग्राम पंचायतों के सरपंचों का सम्मान हुआ. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि राजस्थान सरकार के पूर्व मंत्री रामगोपाल बैरवा, विशिष्ट अतिथि उपजिलाधिकारी चिमनलाल मीणा, तहसीलदार राजेन्द्र प्रसाद रहे.

पूर्व मंत्री बैरवा ने किया नवनिर्वाचित सरपंचो का सम्मान

कार्यक्रम को नगर कांग्रेस अध्यक्ष अजीत पारख ने संबोधित करते हुए सभी नवनिर्वाचित सरपंचों और उपसरपंचो को पूर्व मंत्री बेरवा द्वारा माल्या पहनाकर स्वागत किया. आने वाले पंचायती राज चुनाव के जनप्रतिनिधि और जिला परिषद चुनाव को लेकर सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित किया गया. वहीं सभी कार्यकर्ताओं को खैराबाद पंचायत समिति में कांग्रेस का प्रधान बनाने के लिए आश्वस्त किया.

पढ़ेंःदलित युवकों से मारपीट का मामला गरमाया, पूनिया ने कहा- प्रदेश सरकार की प्रशासनिक व्यवस्था फेल

नगर अध्यक्ष पारख ने कांग्रेस सरकार में रामगंजमंडी तहसील में हुए निर्माण कार्यो का बखान किया. साथ ही सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को आश्वासन दिया कि विधायक भले ही भाजपा का हो लेकिन तहसील में पूर्व मंत्री रामगोपाल बेरवा ने ही सभी अधिकारी लगा रखे है. किसी भी प्रकार का कोई काम नही रुकेगा और हम कांग्रेस का प्रधान बनायेगें. वहीं कार्यक्रम में उपजिलाधिकारी मीणा और तहसीलदार राजेंद्र प्रसाद ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं और सरपंचों को सरकारी योजनाओ की सम्पूर्ण जानकारीयां दी.

पूर्व मंत्री रामगोपाल बैरवा ने बताया कि पंचायती राज में जो पहला चरण में चुनाव हुआ है. जिनमें 37 ग्राम पंचायत सरपंच सीटों में से 29 सीटों पर कांग्रेस समर्थन सरपंचों का कब्जा रहा है. इससे साफ है कि आज आम जनता कांग्रेस समर्थन कर रही है आज कांग्रेस की जन कल्याणकारी योजनाओं में आमजन विश्वास करने लगा है.

पढ़ेंःबजट 2020: शिक्षा विभाग का 85 प्रतिशत बजट वेतन भत्ते में, स्कूलों के विकास के लिए सिर्फ 5 करोड़ का ही Budget

आने वाले जनप्रतिनिधि जिला परिषद सदस्यों का चुनाव होगा, जिसमें खैराबाद पंचायत समिति में कांग्रेस का प्रधान और जिला परिषद में जिला प्रमुख कांग्रेस का ही होगा. आज राजस्थान में गहलोत सरकार ने जो बजट पेश किया है किसान, गरीब, आम आदमी का बजट है. साथ ही युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने वाला बजट है. आने वाले समय में आम आदमी को इसका फायदा मिलेगा जनता को फायदा मिलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details