राजस्थान

rajasthan

कोटा : कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन करने वालों से वसूला जा रहा जुर्माना

By

Published : Aug 28, 2020, 11:04 AM IST

कोटा के सांगोद उपखंड में लोग कोविड के नियमों का पूरी तरह से पालन नहीं कर रहे हैं. ऐसे में कनवास एसडीएम राजेश डागा अपनी टीम के साथ गांवों और ढ़ाणियों में जाकर लोगों से जुर्माना वसूल रहे हैं.

kota corona update,  kota latest news, सांगोद उपखंड में कोरोना का कहर
कोटा में कोरोना का कहर

सांगोद (कोटा).जिले के सांगोद उपखंड में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है. बावजूद इसके लोग कोविड के नियमों की जमकर धज्जियां उड़ा रहे हैं. जिसे देखते हुए कनवास एसडीएम राजेश डागा गांवों और ढ़ाणियों में जाकर लोगों से जुर्माना वसूल रहे हैं.

कनवास एसडीएम राजेश डागा ने बताया की कनवास में बिना मास्क घूमते हुए 10 लोगों पर प्रति व्यक्ति 200 रुपए का जुर्माना लगाया जा रहा है. वहीं दुकानदारों द्वारा मास्क नहीं पहनने पर जुर्माना स्वरूप 1000 की राशि वसूली जा रही है. साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करने वालों से 700 रुपए लिए जा रहे हैं. नायब तहसीलदार सुरेन्द्र शर्मा के नेतृत्व में प्रशासन की टीम में एसडीएम के सहायक महेन्द्र सिंह जितेन्द्र वर्मा, तहसील के कनिष्ठ सहायक सुनील दलीप कुमार और इसरार खान इस कार्रवाई के दौरान मौजूर रहे.

यह भी पढ़ें :डूंगरपुर: बेटे की मौत के 7 दिन बाद मां की भी कोरोना से मौत, परिवार के 11 सदस्य आए पॉजिटिव

अब तक उपखण्ड प्रशासन कनवास की ओर से राजेश डागा ने कोरोना वायरस के संक्रमण हेतु जारी निर्देशों की अवहेलना करने पर 184 व्यक्तियों से 30 हजार रुपए का जुर्माना वसूल किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details