राजस्थान

rajasthan

By

Published : Oct 10, 2019, 6:16 PM IST

ETV Bharat / state

कोटा: विद्युत विभाग की लापरवाही आई सामने, नीचे लटक रहे बिजली के तारों से झुलसी महिला

कोटा के रामगंजमंडी क्षेत्र के गांव मंडली में विद्युत विभाग की लापरवाही सामने आई है. जहां नीचे लटक रहे बिजली के तारों में एक महिला के झुलसने की खबर आई है. महिला के परिजनों ने विद्युत विभाग के जिम्मेदार अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग की है.

Kota Electricity Department, कोटा न्यूज

रामगंजमंडी (कोटा). जिले के रामगंजमंडी उपखंड क्षेत्र में खेत जा रही महिला नीचे लटकते बिजली के तारों की चपेट में आ गई. जिससे महिला बुरी तरह झुलस गई. जिसे घायल अवस्था में रामगंजमंडी अस्पताल लाया गया. जहां महिला की गंभीर हालत को देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार के बाद झालावाड़ अस्पताल के लिए रेफर कर दिया.

पढ़ें- उदयपुर में नहीं थम रही चोरी की वारदात, पुलिस बनी मूकदर्शक

घायल महिला के भतीजे कमल मीणा का कहना है कि हादसा विद्युत विभाग की लापरवाही से हुआ है. गांव में बिजली के तार नीचे लटकते हैं, लेकिन विद्युत विभाग कभी निगरानी करने नहीं आता. गुरुवार को जब खेत पर काम करने जा रही मंडली गांव निवासी महिला लाड़बाई जा रही थी तो बिजली के तारों में फंस कर झुलस गई.

बिजली के तारों की चपेट में आने से महिला झुलसी

घायल महिला के हाथ और पांव काफी झुलस गए हैं. जिसका झालावाड़ के अस्पताल में आईसीयू में इलाज चल रहा है. साथ ही कमल मीणा ने बताया कि विद्युत कर्मचारियों को इस हादसे की सूचना मिली तो उन्होंने बिजली के तारों को तुरंत सही कर दिया. जिससे उनकी लापरवाही की पोल न खुले. साथ ही महिला के भतीजे ने जिम्मेदार बिजली विभाग के कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details