राजस्थान

rajasthan

By

Published : Dec 16, 2020, 8:20 PM IST

ETV Bharat / state

महिला CPO की जांबाजी से टली बड़ी घटना...हमला करने वाले बदमाश को भी पकड़ा

कोटा के राजीव गांधी नगर में मामूली कहासुनी के बाद बदमाश ने चाकू निकालकर कोचिंग छात्र को मारने की कोशिश की. इसी दौरान घटना स्थल पर मौके से मौजूद महिला सीपीओ ने छात्र को बचाया. इसके साथ ही बदमाश को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया.

kota news, rajasthan news, कोटा न्यूज, राजस्थान न्यूज
महिला CPO ने रोकी चाकूबाजी की घटना

कोटा.शहर में लगातार चाकूबाजी की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही है. जिनमें कई लोगों की जान भी बीते कुछ महीने में गई है. ऐसा ही एक मामला बुधवार को कोटा शहर के राजीव गांधी नगर में होते-होते रह गई. जिसमें मौके पर मौजूद महिला सीपीओ की सतर्कता से यह वारदात नहीं हुई.

महिला CPO ने रोकी चाकूबाजी की घटना

बता दें कि चाय की थड़ी पर मामूली कहासुनी के बाद बदमाश ने चाकू निकाल लिया था और कोचिंग छात्र पर निशाना साधते हुए मारने की कोशिश की. जिसपर घटना को देखने वाली मौके पर मौजूद महिला सीपीओ दुर्गेश बसवाल ने बदमाश को पकड़ लिया, साथ ही उसके हाथ से चाकू भी छीन लिया.

इसके बाद चाकू और बदमाश दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया. बता दें कि इस पूरी घटना की वारदात घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इसकी सूचना पर हॉस्टल एसोसिएशन के सुनील अग्रवाल, शुभम अग्रवाल और मनीष जैन अक्कू मौके पर पहुंचे.

पढ़ें:चूरू के रतनगढ़ में ACB ने 27 हजार की रिश्वत लेते RSEB JEN व वन रक्षक मुकेश को किया ट्रैप

जिसके बाद इन लोगों ने महिला सीपीओ दुर्गेश वालों के जज्बे को सलाम किया. साथ ही पुलिस पर भी आरोप लगाया कि सूचना के बाद पुलिस मौके पर नहीं पहुंची. हॉस्टल एसोसिएशन के लोगों का कहना है कि महिला सीपीओ ने तो घटना को देखते हुए तुरंत एक्शन लिया और वारदात को होने से रोका, लेकिन वहां मौजूद अन्य लोग तमाशबीन की तरह देख रहे थे और भीड़ एकत्रित करके खड़े थे.

उन्होंने कहा कि जो बदमाश था वो छावनी एरिया से ही राजीव गांधी नगर में आया था. हॉस्टल एसोसिएशन से जुड़े लोगों का कहना है कि दुकानदार ऐसे बैठे हैं और कोचिंग छात्रों को परेशान करने की नियत से काम कर रहे हैं. इस संबंध में एडीएम सिटी आरडी मीणा से मुलाकात करेंगे और इन लोगों पर लगाम लगाने की मांग की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details